वीरे दी वेडिंग: गालियों की भरमार, फिल्म शानदार

33 0

मुंबई। ‘वीरे दी वेडिंग’  शुक्रवार (1 जून) को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई। इस फिल्म में करीना कपूर खान, सोनम कपूर, शिखा तलसानिया, स्वरा भास्कर मेन रोल में हैं। फिल्म में इन चारों की बॉन्डिंग काफी जबरदस्त नजर आ रही है। ये फिल्म एडल्ट कॉमेडी का जबरदस्त कॉम्बो है। 

फिल्म की शुरुआत दिल्ली के एक स्कूल से होती हैं जहां चार लड़कियां पढ़ती हैं। ये चारों लड़कियां अवनी (सोनम कपूर),  साक्षी सोनी (स्वरा भास्कर), मीरा (शिखा तलसानिया) और कालिंदी पुरी (करीना कपूर खान) बेस्ट फ्रेंड हैं, लेकिन स्कूल से निकलने के बाद चारों अलग-अलग शहरों में चले जाते हैं। स्कूल के करीब 10 साल बाद चारों दोस्तों की लाइफ काफी बदल जाती है।

साक्षी की शादी हो गई है लेकिन पति विनीत से उसकी नहीं बनती तो वह तलाक के बाद लंदन से वापस दिल्ली आ जाती है। वहीं मीरा अपने पिता की मंजूरी के बिना अमेरिका के रहने वाले जॉन से शादी कर लेती है। उधर, अवनी ने दिल्ली में ही रहकर वकालत की पढ़ाई की और मैट्रिमोनियल वकील बन गई हैं। कालिंदी की ऑस्ट्रेलिया में पढ़ाई के दौरान ऋषभ (सुमित व्यास) से मुलाकात होती है और दोनों शादी का प्लान करते हैं। वो दोनों ऑस्ट्रेलिया से दिल्ली आते हैं। जब कालिंदी (करीना) की शादी की खबर उसकी तीनों दोस्तों को मिलती है तो वे दिल्ली कालिंदी की शादी में शरीक होने के लिए तैयार होती हैं।

फिल्म के प्रोमो और टीजर में तो ये चारों दोस्त काफी खुश दिखाई देती हैं लेकिन इन चारों की जिन्दगी में काफी उथल-पुथल मची हुई है। चारों दोस्तों की जिंदगी में तरह-तरह के उतार चढ़ाव देखने को मिलते हैं। चारों दोस्त अपनी जिंदगी की सारी टेंशन भूलकर एक साथ कालिंदी की शादी में मिलते हैं। इस दौरान उन्हें स्कूल की बहुत सी बीती बातें याद आती हैं और आखिरी में ऐसा कुछ होता है जिससे एक नतीजा निकल कर सामने आता है। अब इस नतीजे को जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

इस फिल्म के जरिए बताया गया है कि कैसी भी परिस्थिति हो, दोस्त हमेशा साथ देते हैं। फिल्म की स्क्रिप्टिंग काफी बढ़िया है। वहीं अगर हम एक्टिंग की बात करें तो करीना कपूर,  स्वरा भास्कर,  सोनम कपूर और शिखा तलसानिया ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है। फिल्म में कुछ ऐसे लाइनर्स का इस्तेमाल किया गया है जिस पर आप हंसने के लिए मजबूर हो जाएंगे। एक बात और, फिल्म में गालियों की भरमार है, जिसकी वजह से फिल्म को ‘A’  सर्टिफिकेट दिया गया है।

फिल्म के सारे गाने काफी अच्छे हैं। इस फिल्म में करीना प्रेग्‍नेंसी के बाद पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगी, वहीं सोनम कपूर भी शादी के बाद पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी।

Related Post

ट्रंप की वॉर्निंग के बाद किम ने शुरू की जंग की तैयारी, तैनात कीं मिसाइलें

Posted by - October 1, 2017 0
अपनी कम्युनिस्ट पार्टी के स्थापना दिवस पर और ज्यादा भड़काऊ कार्रवाई कर सकता है नॉर्थ कोरिया प्‍योंगयांग। अमेरिका से मिले…

भारत ने कश्मीरियों को भावनात्मक तौर पर खो दिया है : यशवंत सिन्हा

Posted by - October 2, 2017 0
वरिष्‍ठ भाजपा नेता ने कहा – कश्‍मीर मसले के समाधान के लिए पाकिस्‍तान एक जरूरी तीसरा पक्ष नई दिल्ली। अर्थव्यवस्था की…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *