इस युवती के BOOB शो से गूगल में मचा हड़कंप, जानिए सर्च जायंट ने क्या किया

866 0

ताइपे। एक युवती के एक्शन ने सर्च जायंट गूगल के कर्ता-धर्ताओं की नींद उड़ा दी। महिला ने गूगल मैप पर कुछ ऐसा कर दिया कि महज 18 सेकेंड के वीडियो को देखने के लिए लोग पगलाने लगे। लाखों लोगों ने कुछ मिनटों में ही ये वीडियो देख डाला और शेयर भी कर दिया। अब गूगल ऐसा तरीका अपना रहा है कि युवती ने जो किया, वैसा कोई और न कर सके।

इस महिला का नाम चेकी है इस महिला ने गूगल मानचित्र पर एक दुर्गम इलाके में अपने नंगे स्तन का एक अजीब वीडियो ऐड किया है, जिसे देखकर वहां के स्थानीय लोग घबरा गए।

अब गूगल ने  यह सुनिश्चित करने के लिए कि इसके बाद कोई शरारती तत्‍व गूगल मैप पर इस तरह की उटपटांग हरकत न कर सके, अपने एल्गोरिदम को मजबूत करने की कवायद शुरू की है। यह अश्‍लील चित्रों को सेंसर करता है।

इस फुटेज ने लोगो में काफी उत्साह भी पैदा कर दिया है। एक ने उस वीडियो को देखकर लिखा कि मैंने कभी वहां जाने के लिए नहीं सोचा था, लेकिन अब मैं वहां जाना चाहता हूं। यह बिल्कुल एक जीवंत इलाके की तरह लगता है। वहीँ दूसरे ने लिखा – ‘चलो अब ड्राइव करें।’

बीते दिनों पिंग रोड इस इलाके में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सड़क है। 15 मई को गूगल के मालिक को इस शरारती वीडियो की जानकारी देने से पहले इस यूजर ने पांच स्टार रेटिंग दे डाली।

आपको बता दें Google मानचित्र अपने यूजर को अपनी तस्वीरों और वीडियो के साथ उन स्थानों को टैग करने की अनुमति देता है और इस तरह महिला का दृश्य एप्लिकेशन तक पहुंच गया। महिला की पहचान अभी नहीं हुई है। Google अब इसकी जांच कर रहा है।

ताइवान के प्रवक्ता ने स्थानीय मीडिया को बताया, ‘Google मानचित्र पर डेटा स्रोतों में तृतीय-पक्ष भागीदारों, सार्वजनिक जानकारी और उपयोगकर्ता सबमिशन शामिल हैं, लेकिन ये कभी-कभी सही नहीं हो सकते हैं।’

https://metro.co.uk/video/traveller-flashes-breast-google-maps-video-tag-feature-1699200/?ito=vjs-link

Related Post

स्कॉटलैंड की महिला ने खोला 109 साल तक जिंदा रहने का राज…

Posted by - May 30, 2018 0
 दिल्ली। आज अगर कोई 100 साल से ज्यादा जीवित रह जाए तो उसे काफी भाग्यशाली माना जाता है। स्कॉटलैंड में रहने वाली Jessie Gallan  की जब…

कश्मीर घाटी में पर्यटक फिर बनने लगे निशाना, पथराव में कई घायल, पुलिस का इनकार

Posted by - April 4, 2018 0
श्रीनगर। 1 अप्रैल को अनंतनाग के खानाबल में पर्यटकों की बस पर पथराव हुआ था। मंगलवार यानी 3 अप्रैल को…

भारत में महिलाओं की खुदकुशी की घटनाएं हुईं कम, ज्यादा पुरुष कर रहे सुसाइड

Posted by - October 24, 2018 0
नई दिल्ली। भारत में महिलाओं की खुदकुशी की घटनाएं कम हो गई हैं, लेकिन पुरुषों की आत्महत्या की घटनाएं कम…

मेवात की महिलाएं इस एक इंजेक्शन से बना रही हैं खुद को समाज में ताकतवर

Posted by - October 25, 2018 0
नगीना। मेवात के नगीना में एक सरकारी स्वास्थ्य केंद्र है। हर रोज यहां महिलाओं की अच्छी-खासी तादाद देखने को मिलती…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *