गर्मी में ट्राई करें ऐसा फैशन जो बनाए आपको कूल और स्टाइलिश

222 0

लखनऊ। गर्मी इन दिनों अपने चरम पर है। ऐसे मौसम में पसीना, उमस, लू होना लाज़मी है। ऐसे में समझ नहीं आता कि हम आखिर क्या पहनें जिससे गर्मीं भी न लगे और दिखने में वो स्टाइलिश भी हो। आज हम आपको कुछ ऐसे समर ड्रेस के बारे में बताएंगे जो आपकी इस मुश्किल को आसान कर देंगे। आपको ये ड्रेस लखनऊ की लोकल मार्केट में आसानी से मिल भी जाएंगी। इन्हें पहनने के बाद आप स्मार्ट भी दिखेंगे और कूल भी रहेंगे।

हॉट पैंट

इन दिनों हॉट पैंट्स का फैशन बहुत जोरों से देखने को मिल रहा है। मार्केट में हॉट पैंट्स की भरमार है और तरह-तरह की हॉट पैंट्स मार्केट में मौजूद हैं। डेनिम,फ्लोव्री प्रिंट, कॉटन जो देखने में बहुत आकर्षक हैं और पहनने में बहुत आरामदायक भी। बच्चियों से लेकर बड़ी लड़कियों तक सभी के साइज़ में ये मौजूद है। ये आपको बड़े मॉल से लेकर लखनऊ की फेमस लवलेन में बहुत ही कम दाम में मिल जाएंगी। इसे पहने के बाद आपको गर्मी का भी अहसास नहीं होगा।

कॉटन मिडी

आजकल कॉटन मिडी काफी ट्रेंड कर रही है। कॉटन मिडी आपको कई डिजाइन में मार्केट में मिल जाती है। ये मिडी आपको लॉन्ग और शार्ट दोनों में मिल जाएँगी। आप इनको नॉर्मल पार्टी में भी पहन सकते हैं और इनको पहनने के बाद आपको गर्मी से भी राहत का अहसास होगा। ये आपको लखनऊ की प्रगति मार्केट में आसानी से बहुत कम दाम में मिल जाएगी।

स्टोल  

 

गर्मी के मौसम में बिना स्टोल के निकलना मुमकिन नहीं है, लेकिन इसे हर ड्रेस के साथ पहना नहीं जा सकता है इसीलिए फेशिओ को ध्यान में रखते हुए मार्केट में आपको एक से एक स्टाइलिश स्टोल मिल जाएगा। इन्हें आप अपनी ड्रेस के साथ मैच कर सकते हैं। ये स्टोल आपके लुक को और भी जयादा कूल बना देते हैं।

चिकन के कुर्ते

लखनऊ चिकन कारीगरी के लिए काफी मशहूर है। यहां आपको एक से बढ़कर एक चिकन के कुरते मिल जाएंगे। गर्मी के मौसम में चिकन का कुर्ता स्टाइलिश लगने के साथ पहनने में भी काफी आरामदायक होता है।

क्रॉप टॉप

गर्मीं के मौसम में क्रॉप टॉप का फैशन भी खूब है। आपको मार्केट में हर तरफ क्रॉप टॉप देखने को मिलेगा। अलग-अलग तरह के क्रॉप टॉप मार्केट में उपलब्‍ध हैं। ये स्टाइलिश दिखने के साथ कूल भी लगता है। आप क्रॉप टॉप को स्कर्ट या हॉट पैंट से साथ पहन सकते है। क्रॉप टॉप आपको 200 से लेकर 250 रुपये तक आराम से मिल जाएगा। इसे पहनकर आपको गर्मी भी नहीं लगेगी।

प्‍लाजो

प्‍लाजो दिखने में तो अच्छा लगता ही है, ये पहनने में आरामदायक भी होता है। ये काफी ढीला-ढाला होता है इसीलिए इसमें गर्मी लगाने का सवाल ही नहीं उठता है। आप इसको कुर्ती और टॉप के साथ पहन सकते हैं। मार्केट में एक से एक डिजाइनदार और खूबसूरत प्रिंट वाले प्‍लाजो मिल रहे हैं।

Related Post

बच्चों से कुकर्म करने वालों को भी होगी फांसी ! POCSO एक्ट होगा जेंडर न्यूट्रल

Posted by - April 29, 2018 0
नई दिल्ली। अब तक बच्चियों के रेपिस्ट के खिलाफ पॉक्सो एक्ट का इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन आने वाले दिन…

सचिन तेंदुलकर ने अपने अंदाज में किया आलोचकों का मुंह बंद

Posted by - April 1, 2018 0
प्रधानमंत्री राहत कोष में दान दिया राज्‍यसभा सदस्‍य के रूप में मिला अपना पूरा वेतन प्रधानमंत्री कार्यालय ने उनकी इस…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *