इस फिल्म में सबसे बड़े घोटालेबाज का किरदार निभाएंगे गोविंदा

70 0

मुंबई। हिंदी फिल्मों के जाने-माने एक्टर गोविंदा ने भले ही फिल्मों से दूरियां बना ली हैं, लेकिन आज भी उनकी फैन फॉलोइंग बहुत है। लोग आज भी गोविंदा को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं, इसीलिए उनकी डिमांड बॉलीवुड में बनी हुई है। फिल्‍म ‘फ्राईडे’ की रिलीज के बाद गोविंदा को एक और फिल्म का ऑफर मिला है। अब गोविंदा फिल्म ‘रंगीला राजा’ में सबसे बड़े घोटालेबाज यानी विजय माल्‍या का किरदार निभाएंगे।

फिल्म के निर्देशक पहलाज निहलानी का कहना है कि गोविंदा को ‘रंगीला राजा’ में ऐसा किरदार दिया है जो भारत के भगोड़ा कारोबारी विजय माल्या के अंतरराष्ट्रीय घोटाले से प्रेरित है। गोविंदा इस किरदार में एक शिष्ट, शांत उद्योगपति और महिलाओं से घिरे नजर आएंगे। गोविंदा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। बीते दिन निहलानी ने पिछले सप्ताह गोविंदा के साथ एक गाने की शूटिंग पूरी की।

फिलहाल अभी गोविंदा के किरदार को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। पहलाज ने कहा, ‘गोविंदा के किरदार के बारे में मुझसे कई लोगों ने पूछा है, लेकिन मैं अभी सिर्फ इतना बता सकता हूं कि गोविंदा इस समय के सबसे बड़े घोटालेबाज का किरदार निभा रहे हैं।’ बता दें कि फिल्म ‘रंगीला राजा’ अगस्त में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म गोविंदा और निहलानी 35 साल बाद एक साथ काम कर रहे हैं।

Related Post

अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 3 आतंकियों को किया ढेर

Posted by - March 12, 2018 0
सुरक्षा कारणों से बंद कराए गए स्कूल-कॉलेज, यूनिवर्सिटी और बोर्ड एक्‍जाम टले श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने सोमवार (12…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *