सूरत में खुलेआम रंगदारी वसूल रही थी लेडी डॉन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

315 0
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पान दुकानदार को खोज निकाला
  • पिछले साल होली पर भी बाइक पर तलवार भांजते लेडी डॉन का वीडियो हुआ था वायरल

सूरत। गुजरात की लेडी डॉन अस्मिता गोहिल उर्फ भूरी एक बार फिर खुलेआम सड़कों पर गुंडागर्दी करती नजर आई है। सूरत के वराछा विस्‍तार इलाके में अपनी गुंडागर्दी से आतंक मचाने वाली लेडी डॉन भूरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक दिन पहले ही उसका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक पान दुकानदार से रंगदारी वसूली करती हुई दिखी थी। बता दें कि पूरे सूरत में इस लेडी डॉन का आतंक है, लेकिन उसकी खूबसूरती देखकर किसी को यकीन नहीं होता कि वह एक डॉन है।

क्‍या है वायरल वीडियो में ?

लेडी डॉन भूरी का वायरल वीडियो सूरत के वराछा इलाके की वर्षा सोसायटी का है। इसमें दिख रहा है कि वह हाथों में तलवार लिये एक पान की दुकान पर वसूली के लिए पहुंचती है। दुकान के बाहर एक बाइक भी खड़ी है और लेडी डॉन का एक सहयोगी भी उसके साथ है। भूरी के साथ थोड़ी देर उस दुकानदार की बातचीत होती है। वह पान वाले को धमकी देती है और पान वाला अपनी जेब में रखे रुपये निकालकर लेडी डॉन को सौंप देता है। इसके बाद लेडी डॉन अपने सहयोगी के साथ वहां से बाइक से फरार हो जाती है। दहशत के मारे पान दुकानदार अपनी दुकान बंद कर देता है।

पुलिस ने दर्ज किया लूटपाट का मुकदमा

बताया जा रहा कि दहशत के कारण पान वाले ने डॉन भूरी के खिलाफ रिपोर्ट भी नहीं दर्ज कराई, लेकिन तीन दिन बाद वीडियो के वायरल होने पर पुलिस ने पान दुकानदार को पहचान लिया। इसके बाद पुलिस ने अस्मिता पर लूटपाट, धमकी और मारपीट का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में लेडी डॉन के साथी को भी पकड़ा है।

 

पिछले साल होली पर भी तलवार लहराते वीडियो हुआ था वायरल

पहले भी हो चुकी है गिरफ्तार

बता दें कि इससे पहले, पिछले साल होली के दिन भी अस्मिता गोहिल उर्फ भूरी अपने साथियों के साथ सड़कों पर खुलेआम छुरे और तलवार लहराती नजर आई थी। इस दौरान उसने खूब उत्‍पात मचाया था और स्‍थानीय लोगों के साथ झगड़ा भी किया था। उसका यह वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन थोड़े दिन बाद ही वह जमानत पर रिहा हो गई थी। पुलिस ने इस संबंध में भूरी और उसके दोस्त के खिलाफ दंगा फैलाने का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने भूरी के साथ-साथ उसके दो साथियों को भी गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया कि अस्मिता उर्फ भूरी के खिलाफ सूरत समेत कई जिलों के 9 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

परिवार ने तोड़ लिया है नाता

लेडी डॉन भूरी सोमनाथ जिले के गांगड़ा गांव की रहने वाली है। वरछा इलाके में कुछ साल पहले हुए ट्रिपल मर्डर केस में उसका नाम सामने आया था, लेकिन आरोप सिद्ध नहीं होने पर उसे छोड़ दिया गया था। पांच बहनों में एक अस्मिता अब अपराध की दुनिया में कुख्‍यात हो चुकी है। उसका परिवार भी उसे छोड़ चुका है। पुलिस का कहना है कि लेडी डॉन पर इतने मुकदमे दर्ज हैं कि उसके परिवार वाले भी उससे मिलने नहीं आते। अस्मिता हालांकि कोई नशा नहीं करती, लेकिन गुंडो-लफंगों के साथ घूमना उसका शौक है।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *