HTC ने लांच किया चार कैमरे वाला स्मार्टफोन,जानें क्या है इसमें खास

35 0

नई दिल्ली। इन इनों स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रोजाना नए-नए फीचर वाले मोबाइल फोन लांच कर रही हैं। हाल ही में एचटीसी ने अपने फ्लैगशिप में नया स्मार्टफोन एचटीसी U12+ लॉन्च किया है। फीचर इसका प्रेशर सेंसेटिव बटन है, जिसकी मदद से यह पता लगा लेगा कि आपने किस हाथ से स्मार्टफोन को पकड़ा है।

इस स्मार्टफ़ोन में आपको तीन कलर ऑप्शन्स ट्रांसलूसेंट ब्लू, सिरामिक ब्लैक और फ्लेम रेड मिल रहे हैं। यह स्मार्टफोन फिलहाल इंटरनेशनल मार्केट में दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसके 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 799 अमेरिकी डॉलर (करीब 54,332 रुपये) और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत849  अमेरिकी डॉलर (करीब 57,732 रुपये) रखी गई है।

इस स्मार्टफोन के स्पेशल फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स बहुत ही जबरदस्त हैं। आपको इसमें 6 इंच की क्वॉडकोर फुल एचडी प्लस सुपर एलसीडी 6 डिस्प्ले के साथ आईपी-68 रेटेड वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट स्क्रीन लगी है। इस स्‍मार्टफोन में चार कैमरे हैं, जिनमें दो कैमरे फ्रंट में और दो बैक में लगे हैं। साउंट क्वालिटी को बढ़ाने के लिए इसमें बूम साउंड स्पीकर लगा है।

इसमें गूगल असिस्टेंस के अलावा अमेजन का वॉयस असिस्टेंस एलेक्सा भी दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो 8.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। मेमोरी और प्रोसेसर की बात करें तो इसमें 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन क्वालकॉम 845 2.8 गीगाहर्ट्ज चिपसेट पर रन करता है।

Related Post

जेडीएस

देशभर में 20 नए एम्स बनाएगी मोदी सरकार, किसानों के लिए नई योजना

Posted by - May 2, 2018 0
नवनिर्माण योजना के तहत अपग्रेड किए जाएंगे लखनऊ, चेन्नई और गुवाहाटी एयरपोर्ट नई दिल्‍ली। केंद्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के…

यूक्रेन की मॉडल डारिया की मुश्किलें बढ़ीं, यूक्रेनी दूतावास का मदद से इनकार

Posted by - June 10, 2018 0
कोर्ट से जमानत मिलने के बाद क्राइम ब्रांच डारिया मोलचन को दिल्‍ली से फिर गोरखपुर लेकर आई शिवरतन कुमार गुप्ता…

शर्मनाक: पुलिसवाले ने क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी के बाल पकड़कर पीटा

Posted by - May 22, 2018 0
जामनगर। गुजरात के जामनगर में क्रिकेटर और चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेयर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी को एक…

नीट 2018 : 99.99 पर्सेंटाइल के साथ दिल्ली की कल्पना ने किया टॉप

Posted by - June 4, 2018 0
नई दिल्ली। सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (CBSE) ने मेडिकल-डेंटल कॉलेजों में दाखिले के लिए नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट (NEET)…

अटल बिहारी वाजपेयी की वो तस्वीरें जो आज भी उनकी दौर की यादें ताजा करती हैं…

Posted by - August 16, 2018 0
नई दिल्ली। भारत के लोकप्रिय नेताओं में से एक अटल बिहारी वाजपेयी अपने कामों के साथ-साथ अपने भाषण देने के…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *