OMG : गजब का नजारा, आगे-आगे NUDE बदमाश, पीछे-पीछे पुलिस !

210 0

नई दिल्ली। बीती 17 मई को दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में ये नजारा देखकर आम लोगों के कदम ठिठक गए। हुआ यूं कि एक बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक मकान पर धावा बोला। पुलिस को देखते ही बदमाश दूसरी मंजिल से कूदने की कोशिश करने लगा। पुलिसवाले रोकते रहे, लेकिन बदमाश कूद गया। इस दौरान उसका तौलिया गिर गया और वो न्यूड हो गया।

पुलिस पर लगा न्यूड परेड कराने का आरोप
बदमाश जब जमीन पर गिरा, तो वो पूरी तरह न्यूड हो चुका था। उसे पुलिस ने वैसी ही हालत में धर दबोचा। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने पर दिल्ली पुलिस पर बदमाश का न्यूड परेड कराने का भी आरोप लगा, लेकिन दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर और PRO दीपेंद्र पाठक ने स्थिति स्पष्ट करते हुए बताया कि भागते वक्त बदमाश का तौलिया खुलकर गिर गया था। दीपेंद्र पाठक ने बताया कि बदमाश को न्यूड हालत में ही पुलिस की गाड़ी में बिठाया गया। उसके बाद उसे पहनने के कपड़े दिए गए। बदमाश के खिलाफ गैर जमानती वॉरंट था और छह महीने से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

कौन है गिरफ्तार बदमाश ?
पुलिस के मुताबिक, बदमाश का नाम वीरेंद्र है। जब पुलिस ने उसके घर पर धावा बोला, तो वो बाथरूम में था। उस दौरान वीरेंद्र ने सिर्फ तौलिया पहन रखा था। उसी हालत में वो भागने लगा। बदमाश के घरवालों का आरोप है कि उन्होंने बार-बार पुलिस से गुहार लगाई कि वीरेंद्र को कपड़े पहन लेने दो, लेकिन पुलिसवालों ने उनकी एक नहीं सुनी।

सड़क पर लग गई भीड़
जिस वक्त ये सारा कांड हो रहा था, बाजार में काफी लोग थे। एक शख्स को न्यूड हालत में दो मंजिला मकान से कूदता देखकर वहां भीड़ लग गई। सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि बदमाश की बीवी उसके कपड़े लेकर पीछे दौड़ रही है। साथ में बदमाश की नाबालिग बहन भी थी। इनके अलावा महिला सिपाही भी मौके पर मौजूद थीं।

Related Post

‘पद्मावती’ के बाद अब ‘लवरात्रि’ पर बवाल, विहिप बोली – नहीं होने देंगे प्रदर्शन

Posted by - June 1, 2018 0
विहिप ने कहा – सलमान की फिल्‍म ‘लवरात्रि’ का बदला जाए नाम, आगरा में फूंका सलमान का पुतला मुंबई/आगरा। विश्व…

बच्चों और युवाओं को नशामुक्त करने के तरीके हम आइसलैंड से सीख सकते हैं

Posted by - October 8, 2018 0
रेजाविक। शुक्रवार दोपहर के तीन बजे हैं और आइसलैंड की राजधानी रेजाविक का लागार्डलर पार्क सूना दिख रहा है। कहीं…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *