शर्मनाक: पुलिसवाले ने क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी के बाल पकड़कर पीटा

53 0

जामनगर। गुजरात के जामनगर में क्रिकेटर और चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेयर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी को एक कॉन्सटेबल ने जमकर पीटा। कॉन्सटेबल ने उनके बाल भी पकड़कर खींचे। घटना के वक्त जडेजा की मां और रीवा का बेटा भी मौजूद थे।

क्या था मामला ?
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रीवा अपनी बीएमडब्ल्यू कार में जा रही थीं। कार से एक पुलिसवाले की बाइक को टक्कर लग गई। पुलिसवाला अपनी बाइक से उतरा और उसने रीवा से झगड़ना शुरू कर दिया। रीवा भी कार से उतर गईं। इस पर पुलिसवाले ने उन पर हाथ उठा दिया और बाल पकड़कर भी खींचा। रीवा को मौजूद लोगों ने पुलिसवाले से बचाया और फिर वो डीएसपी ऑफिस गईं। रीवा के डीएसपी ऑफिस पहुंचते ही वहां हड़कंप मच गया। रीवा ने अपने चेहरे और हाथों में लगी चोटों को पुलिसकर्मियों को दिखाया। इसके बाद डीएसपी ऑफिस से पुलिस की एक टीम गई और आरोपी कॉन्सटेबल को साथ लेकर आई।

क्या है पुलिस का कहना ?
जामनगर के एसपी प्रदीप सेजुल के मुताबिक जडेजा की पत्नी से मारपीट की घटना सारू सेक्शन रोड पर हुई। सेजुल के मुताबिक रीवा ने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिसवाले को हिरासत में लिया गया है। एसपी के मुताबिक रीवा की शिकायत पर पुलिसकर्मी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आरोपी पुलिसवाले का नाम संजय अहीर है। बता दें कि रवींद्र जडेजा और रीवा की शादी 17 अप्रैल 2016 को हुई थी। अभी रवींद्र जडेजा आईपीएल के पहले क्वालीफायर के लिए मुंबई में हैं। मंगलवार को होने वाले इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से होना है।

विवादों में भी रहे हैं रवींद्र जडेजा
बता दें कि क्रिकेटर रवींद्र जडेजा भी विवादों में रहे हैं। रीवा से शादी के बाद वो उन्हें लेकर हनीमून मनाने गिर लायन सफारी गए थे। वहां नियमों को धता बताकर रवींद्र जडेजा और रीवा ने शेरों के सामने जमीन पर बैठकर फोटो खिंचवाए थे। सोशल मीडिया में उन तस्वीरों के आने के बाद जडेजा पर नियमों के उल्लंघन को लेकर लोगों ने टिप्पणी की थी। जिसके बाद जडेजा ने माना था कि उन्होंने गिर लायन सफारी में नियम तोड़कर ठीक नहीं किया।

Related Post

महराजगंज में एंटी रोमियो अभियान में पकड़े 6 नवयुवक, पुलिस ने भेजा जेल

Posted by - June 1, 2018 0
शिवरतन कुमार गुप्ता ‘राज़’ महराजगंज। पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह के निर्देश पर गुरुवार शाम पुलिस की एंटी रोमियो टीम ने…

अमेरिका ने पाक को फिर चेताया, आतंकियों को खत्‍म करो नहीं तो हम मिटा देंगे

Posted by - December 4, 2017 0
सीआईए प्रमुख माइक पोंपियो बोले – कार्रवाई नहीं की तो उनसे निपटना जानता है ट्रंप प्रशासन न्यूयोर्क :  अमेरिका ने एक…

बोले मोदी- वर्ल्ड बैंक में रह चुके लोग भी रैंकिंग पर उठा रहे सवाल

Posted by - November 4, 2017 0
प्रवासी भारतीय केंद्र में इंडिया बिजनेस रिफॉर्म पर आयोजित सम्मेलन में पीएम नरेंद्र मोदी ने इज ऑफ डूइंग बिजनेस में…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *