जिस बीवी संग कुमारस्वामी की फोटो VIRAL, वो तो 2 साल पहले ही हो गई है अलग

620 0

बेंगलुरु/कोलकाता। जी हां, आप इस खबर की हेडिंग में जो पढ़ रहे हैं, वही सही है। कर्नाटक के सीएम बनने जा रहे जेडीएस के एचडी कुमारस्वामी इन दिनों अपनी दूसरी बीवी राधिका के साथ अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं, लेकिन खुलासा अब ये हुआ है कि कुमारस्वामी और राधिका के बीच 2 साल पहले ही अलगाव हो चुका है। अंग्रेजी अखबार द टेलीग्राफ ने छापा है कि कुमारस्वामी और उनकी फिल्म स्टार बीवी 10 साल साथ रहने के बाद अलग हो चुके हैं।

राधिका से 2006 में की थी शादी
बता दें कि एचडी कुमारस्वामी ने कन्नड़ और तमिल फिल्मों की एक्टर राधिका से साल 2006 में गुपचुप शादी की थी। राधिका के पहले पति की मौत हो चुकी थी और कुमारस्वामी की पहली शादी के वक्त ही राधिका का जन्म हुआ था। अभी राधिका 31 तो कुमारस्वामी 55 साल से बड़ी उम्र के हैं। द टेलीग्राफ ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के सूत्रों के हवाले से कहा है कि राधिका के साथ रिलेशनशिप के दौरान भी कुमारस्वामी उनके और पहली पत्नी के बीच वक्त बांटते रहे थे। अभी वो राधिका के साथ नहीं रहते।


राधिका से रिश्तों को लेकर घर में थी अशांति
अखबार के मुताबिक कुमारस्वामी और राधिका के रिश्तों को लेकर देवेगौड़ा परिवार में खूब अशांति हुई। क्योंकि कुमारस्वामी पहले से ही शादीशुदा थे और उनका पहली पत्नी से बेटा भी काफी बड़ा हो चुका है। बताते हैं कि कुमारस्वामी और उनके बेटे ने कभी राधिका को स्वीकार नहीं किया।

पहली पत्नी ही हैं कानूनन वैध
कुमारस्वामी और राधिका ने भले ही 10 साल के करीब साथ वक्त बिताया हो, लेकिन उन्होंने पहली पत्नी अनीता को कभी अलग नहीं किया। हिंदू विवाह कानून के तहत एक साथ दो शादी करना अवैध है। कुछ वक्त पहले कुमारस्वामी की दो शादी को लेकर हाईकोर्ट में अर्जी भी दी गई थी, लेकिन सबूतों की कमी की वजह से हाईकोर्ट ने केस खारिज कर दिया था।

राधिका ने इंटरव्यू में मानी थी शादी की बात
साल 2010 में एक इंटरव्यू में राधिका ने माना था कि वो श्रीमती कुमारस्वामी हैं। तब राधिका ने कहा था कि उन्होंने कुमारस्वामी से 4 साल पहले यानी 2006 में शादी की थी। बेटी के साथ दोनों की तस्वीरें भी तब वायरल हुई थीं। अब बताया जा रहा है कि दोनों आपसी सहमति से अलग हुए हैं।


अब क्या कर रही हैं राधिका ?
कन्नड़ फिल्मों के सूत्रों के हवाले से द टेलीग्राफ अखबार ने लिखा है कि राधिका इन दिनों फिर फिल्मों में बिजी हैं। राधिका ने अब तक 30 हिट कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। इनमें से ज्यादातौर में वो लीड कैरेक्टर निभा चुकी हैं। मेल टुडे अखबार के अनुसार कई मौकों पर राधिका ने कुमारस्वामी से अपने संबंध को साबित करने की कोशिश भी की। 2013 में उन्होंने खुद की प्रोड्यूस की गई फिल्म के प्रमोशन के लिए कुमारस्वामी की तस्वीर का इस्तेमाल किया था। बता दें कि कुमारस्वामी भी कन्नड़ फिल्मों के प्रोड्यूसर रह चुके हैं।

Related Post

सीएस से मारपीट : दिल्ली पुलिस ने सीएम केजरीवाल से की 3 घंटे पूछताछ

Posted by - May 18, 2018 0
नई दिल्‍ली। दिल्ली पुलिस ने मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ कथित मारपीट और दुर्व्यवहार के मामले में शुक्रवार (18 मई)…

खरीदने चाहते हैं Redmi Note5 Pro, तो कल ही होगी फ़्लैश सेल

Posted by - April 12, 2018 0
मुंबई। Xiaomi के स्मार्टफोन Redmi Note5 Pro की सेल एक दिन बाद (18 अप्रैल) शुरू होगी। कंपनी अपने इस लोकप्रिय हैंडसेट के लिए Mi.com पर एक प्री-ऑर्डर…

गांवों के सरकारी अस्पतालों में डॉक्टरों की बेहद कमी, सबसे ज्यादा बड़े राज्य प्रभावित

Posted by - November 2, 2018 0
नई दिल्ली। बीते दिनों ही पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी सरकार की सबको स्वास्थ्य सेवा देने की अभिनव आयुष्मान भारत…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *