ऋषि कपूर ने प्रिंस हैरी व मेगन को दी शादी की अनूठी बधाई, शेयर किया फनी वीडियो

58 0
  • शाही रिसेप्‍शन में दिखा बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का प्रिसेंस लुक, वायरल हुईं फोटो

नई दिल्‍ली। प्रिंस हैरी और अमेरिकी एक्‍ट्रेस मेगन मर्केल 19 मई को शादी के बंधन में बंध गए। इस शादी को लेकर दुनियाभर में चर्चे थे और लोग काफी एक्साइटेड थे। ब्रिटेन के विंडसर कैसल में स्थित सेंट चार्ज चैपल चर्च में हुई इस शादी में कई खास मेहमान पहुंचे और दोनों को बधाई दी। इस मौके पर बॉलीवुड एक्‍टर ऋषि कपूर ने भी अनूठे अंदाज में प्रिंस हैरी और मेगन को बधाई दी। उन्‍होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक फनी वीडियो अपलोड किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। इस शाही शादी में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी शिरकत की।

क्‍या है इस वीडियो में ?

बता दें कि ऋषि कपूर ने जो वीडियो अपलोड किया है, वह है तो प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल का ही, लेकिन इसे डब कर दिया गया है। इस वीडियो के बैकग्राउंड से ओरिजनल ऑडियो निकाल कर राज कपूर की फिल्म का एक डायलॉग डाल दिया गया है। यह वीडियो खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। वीडियो के कैप्शन में ऋषि कपूर ने लिखा – ‘शादी समारोह का डब किया हुआ वीडियो, सिर्फ भारत में रिलीज के लिए।’ 22 सेकंड के इस छोटे से वीडियो की लोग खूब प्रशंसा कर रहे हैं।

शादी में विंटेज तो रिसेप्‍शन में प्रिंसेज लुक में दिखीं प्रियंका

अपने खूबसूरत लुक से सुर्खियां बटोरने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की रॉयल वेडिंग और रिसेप्शन में पहुंचीं। उनके लुक को सभी लोग देखते ही रह गए। शादी में प्रियंका कस्टम मेड सूट-स्कर्ट में विंटेज लुक में नजर आई थीं और उन्होंने सिर पर स्टाइलिश हैट भी लगाया हुआ था। वहीं शाही रिसेप्‍शन के मौके पर वो ऑफ शोल्डर सिमरी गाउन में प्रिसेंस लुक में दिखीं। खुले बाल और मिनिमम मेकअप लुक में वो कमाल की लग रही थीं। प्रियंका ने इस लुक में विंडसर कैसल के अपोजिट साइड में पोज दिए। सबकी नजरें प्रियंका पर ही टिकी थीं। उनकी ये फोटोज भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि प्रियंका, मेगन की खास दोस्त हैं।

प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की शाही शादी और रिसेप्‍शन में प्रियंका के लुक के रहे चर्चे

मेगन मर्केल की ड्रेस पर खर्च हुए 2.5 करोड़

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाही शादी में दुल्हन मेगन मर्केल की ड्रेस पर ही 2.5 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं। इसके अलावा खाने-पीने पर 2.5 करोड़, ड्रिंक्स पर 1.7 करोड़ खर्च हुए। यही नहीं, 31 लाख रुपये तो सिर्फ शादी वाली जगह पर टॉयलेट बनाने के लिए खर्च हुए। साथ ही, 2.7 करोड़ रुपए म्यूजिक पर, करीब 6 करोड़ रुपए बग्घी और पार्किंग जैसी व्यवस्थाओं में खर्च किए गए। फूलों से सजावट पर करीब एक करोड़ रुपए खर्च हुए। शाही शादी में 600 हस्तियों ने शिरकत की थी, जिनमें प्रियंका समेत ओपरा विनफ्रे, जार्ज और अमाल क्लूनी, डेविड बेकहम, एल्टन जॉन, टॉम हार्डी, जेम्स कॉर्डन, जेम्स ब्लंट और केरी मुल्लीगन जैसे दिग्गज सितारे मौजूद थे।

Related Post

केंद्रीय मंत्री के बिगड़े बोल, कहा – रेप की एक-दो घटनाओं पर बात का बतंगड़ न बनाएं

Posted by - April 22, 2018 0
संतोष गंगवार बोले – ऐसी घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण, मगर इतने बड़े देश में कभी-कभी उन्‍हें रोका नहीं जा सकता बरेली। कठुआ…

‘लवयात्री’ का नया गाना हुआ रिलीज, आयुष और वरीना की दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री

Posted by - September 24, 2018 0
मुंबई। सलमान खान के प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म ‘लवरात्रि‘ जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। ऐसे…

टॉयलेट के पानी से बना रहे थे चाय, रेलवे ने पैंट्री ठेकेदार पर लगाया जुर्माना

Posted by - May 3, 2018 0
हैदराबाद। रेलवे ने एक पैंट्री ठेकेदार पर 1 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *