मध्य प्रदेश में गोहत्या के शक में ग्रामीणों ने युवक को पीटकर मार डाला

71 0
  • सतना जिले की घटना, पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार, इलाके में भारी पुलिस बल तैनात

सतना।  मध्य प्रदेश के सतना जिले के अमगर गांव में कुछ ग्रामीणों ने कथित रूप से एक युवक को गोहत्‍या के संदेह में पीट-पीटकर मार डाला। बताया जा रहा कि कैमोर की ओर से गांव लौट रहे दो ग्रामीणों ने कुछ लोगों को खदान के पास मवेशियों के साथ देखा। इसके बाद उन्होंने गांव वालों को गोहत्या की सूचना दी। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

अस्‍पलाल पहुंचने से पहले युवक की मौत

पुलिस ने बताया कि गांव वालों ने खदान के पास रियाज खान ऊर्फ राका (45) और शकील (33) को घेर लिया और उन्‍हें पीटने के बाद मरणासन्न हालत में छोड़कर चले गए। रात करीब 3 बजे किसी ने डायल 100 को सूचना दी, तब पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को लेकर मैहर अस्पताल पहुंची। अस्पताल पहुंचने से पहले रियाज ने दम तोड़ दिया था। शकील इस समय कोमा में है और उसका इलाज जबलपुर के अस्पताल में चल रहा है।

क्षेत्र में पुलिस बल तैनात

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल के पास एक पैकेट के अंदर से मवेशी का मांस  बरामद हुआ है। पुलिस ने एहतियातन पूरे इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी है और भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि चारों आरोपियों के नाम पवन सिंह गौड़, विनय सिंह गौड़, फूल सिंह गौड़ और नारायण सिंह गौड़ हैं। ​ पुलिस ने घायल शकील के खिलाफ भी गोहत्या का मामला दर्ज किया है। उधर,  रियाज और शकील के परिजनों ने गोकशी से इनकार किया है।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *