प्रिंस हैरी को गिफ्ट में मिलीं 4 चीजें, जिन्हें इस्तेमाल करने में उन्हें आएगा मजा ही मजा

48 0

नई दिल्ली। आज यानी शनिवार को दुनिया की सबसे बड़ी शादी है। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक हर किसी की नजरें प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की रॉयल वेडिंग पर टिकी हैं। ब्रिटेन के शाही परिवार में प्रिंस हैरी और हॉलीवुड स्टार रह चुकीं मेगन शादी करने जा रहे हैं।

दुनिया भर से तमाम लोग दोनों की शादी की बधाई के देने के लिए पहुंच रहे हैं। साथ ही, गिफ्ट भी देने का सिलसिला स्टार्ट हो चुका है। इस रॉयल कपल को एक कंडोम कंपनी ने एक पैक भेंट किया है जिसमें कंडोम के चार पैकेट हैं।

आपको बता दें कि कंडोम के इस बॉक्स पैक में हैरी और मेगन की फोटो बनी है। साथ ही, बॉक्स के नीचे यूएस और ब्रिटिश राष्ट्रगान की कुछ लाइनें लिखी गई हैं। कंडोम बॉक्स का ये लिमिटेड एडिशन है जो स्पेशली प्रिंस हैरी के लिए तैयार किया गया है। जब ये कंडोम का पैकेट खुलता है तब इसमें एक म्यूजिक बजता है। इस कंडोम बॉक्स की खासियत यह है कि इसमें रोमेनियन कलाकार जैकस वैलेंटाइन द्वारा रॉयल कपल की पिक्चर बनाई गई है।

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब कोई कंडोम कंपनी किसी न्यू कपल को विश कर रही है। इससे पहले भी भारत में कंडोम कंपनी durex ने भारतीय कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी पर भी ट्वीट कर उन्‍हें शादी की शुभकामना दी थी। उसके बाद एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी पर भी durex ने विश किया और उनको यह कंडोम इस्तेमाल करने की सलाह दी।

Related Post

मायावती ने किया संगठन में बड़ा फेरबदल, भाई आनंद को उपाध्यक्ष पद से हटाया

Posted by - May 26, 2018 0
रामअचल राजभर बने राष्‍ट्रीय महासचिव, आरएस कुशवाहा को सौंपी उत्‍तर प्रदेश बसपा की कमान वीर सिंह व जयपाल सिंह राष्‍ट्रीय…

पत्रकारों ने बैठक में डीएम को बताईं अपनी समस्याएं, दिया ज्ञापन

Posted by - March 31, 2018 0
महराजगंज। जिलाधिकारी अमरनाथ उपाध्याय ने कहा कि बदलते दौर में मीडिया की भूमिका अहम है। पत्रकारिता समाज को नई दिशा…

पीएम नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रचने वाला गिरफ्तार

Posted by - April 24, 2018 0
कोयंबटूर/नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रचने के आरोप में तमिलनाडु पुलिस ने मोहम्मद रफीक नाम के एक…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *