लड़की ने दोस्ती तोड़ी तो सिरफिरे आशिक ने रेत दिया गला, सहेली को भी किया घायल

20 0
  • सोलन जिले के बद्दी बरोटीवाला की घटना, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

सोलन हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के बद्दी बरोटीवाला में एक सिरफिरे आशिक द्वारा लड़की की नृशंस हत्‍या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा कि लड़की के दोस्‍ती तोड़ने पर गुस्‍साए आशिक ने लड़की के कमरे में जाकर कटर से उसका गला रेतकर हत्‍या कर दी। हमलावर ने कमरे में मौजूद लड़की की सहेली को भी घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पहले थे दोनों दोस्‍त

रिपोर्ट के अनुसार, ऊना की रहने वाली आंचल और आरोपी युवक अखिल बद्दी बरोटीवाला में एक फार्मास्यूटिकल कंपनी में इंटर्नशिप कर रहे थे। इसी दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई। हालांकि कुछ समय बाद आंचल ने अखिल से किनारा कर लिया। यहां तक कि अखिल से उसकी बोलचाल भी बंद हो गई।

दोस्ती तोड़ने से नाराज था युवक

आंचल ने जब अखिल से बात करना बंद कर दिया तो उसे बहुत बुरा लगा। इसी बात से नाराज अखिल गुरुवार (17 मई) सुबह आंचल के हिल्स व्यू अपार्टमेंट पहुंचा, जहां वह अपनी सहेली के साथ रहती थी। अखिल उसको किचन में ले जाकर बार-बार यही पूछता रहा कि वह उससे बात क्यों नहीं करती है? इसको लेकर दोनों में बहस शुरू हो गई। इसी बीच आंचल की सहेली ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, लेकिन अखिल ने उसे धक्का दे दिया जिससे वह घायल हो गई। इसी दौरान गुस्साए अखिल ने बेरहमी से कटर से आंचल का गला रेत दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

सहेली ने दी पुलिस को सूचना

आंचल की हत्‍या के बाद अखिल ने उसकी सहेली को धमकी दी कि वह इस बारे में मुंह नहीं खोले, लेकिन अखिल के जाने के बाद सहेली ने पुलिस को घटना की सूचना दी। हालांकि पहले हमलावर की पहचान नहीं हो पाई थी लेकिन पुलिस जांच के दौरान हमलावर का पता चल गया। पुलिस ने अखिल को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। गंभीर रूप से घायल आंचल की सहेली को पीजीआई रेफर किया गया है।

Related Post

गोरखपुर-फूलपुर उपचुनाव : वोटरों में नहीं दिखा उत्सााह, 2014 के मुकाबले कम वोटिंग

Posted by - March 11, 2018 0
भाजपा के गढ़ समझे जाने वाले क्षेत्रों में इस बार काफी कम रहा वोटिंग का प्रतिशत गोरखपुर में 47 फीसदी…

अतहर की हुईं IAS टॉपर टीना डाबी, 3 साल डेटिंग के बाद पहलगाम में किया निकाह

Posted by - April 9, 2018 0
पहलगाम। जम्मू-कश्मीर के इस लोकप्रिय टूरिस्ट प्लेस में शनिवार को अलग नजारा था। पहलगाम क्लब में एक निकाह की तैयारी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *