जालौन में तेज रफ्तार ट्रक का कहर, 8 लोगों को रौंदा, 6 की मौत

30 0
  • गंगा स्‍नान के लिए बोलेरो से बिठूर जा रहे थे सभी लोग, झांसी-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ हादसा

जालौन। जालौन में बुधवार (16 मई) सुबह झांसी-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक तेज रफ्तार ट्रक ने डिवाइडर पर खड़े 8 लोगों को रौंद दिया। इनमें से 4 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

कैसे हुआ हादसा ?

पुलिस ने बताया कि डकोर गांव निवासी बलदाऊ का परिवार बिठूर गंगा स्नान के लिए जा रहा था। करमेर गांव के पास उनकी बोलेरो का टायर पंचर हो गया। चालक सड़क के किनारे बोलेरो खड़ी कर स्टेपनी बदल रहा था। सभी सवारियां उतरकर डिवाइडर के पास खड़ी थीं। इसी दौरान झांसी की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बोलेरो को बचाने के चक्‍कर में ट्रक को डिवाइडर पर चढ़ा दिया, जिससे वहां खड़ी सवारियां उसकी चपेट में आ गईं।

मौके पर 4 लोगों ने तोड़ा दम

इस भीषण हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल 4 लोगों को जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर किया गया, लेकिन असपताल ले जाते समय 2 और लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंच गए थे। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Post

हिंडन एयरबेस में घुस रहे संदिग्ध को जवानों ने मारी गोली

Posted by - November 15, 2017 0
गाजियाबाद : साहिबाबाद स्थित हिंडन एयरफोर्स स्टेशन में मंगलवार देर रात घुसने का प्रयास कर रहे एक संदिग्ध को सुरक्षाकर्मियों ने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *