सोनम कपूर से सोनम के. आहूजा तक, बदलते नाम के पीछे की ये है कहानी

35 0

मुंबई। सोनम और आनंद की शादी की पल-पल की अपडेट सोशल मीडिया पर मिल रही थी जिसमें सोनम की शादी की रस्मों से लेकर फेसबुक पर नाम तक चेंज करने की बाते सामने आ रही थी।

हालही में मिली अपडेट के हिसाब से सोनम ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल लिया है पहले सोनम के instragram का नाम सोनम कपूर…उसके बाद सोनम कपूर आहूजा और अब सोनम के. कपूर।

जी हां ये जानकर आपको अजीब जरुर लगेगा लेकिन एक बार फिर एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपना नाम बदल लिया है। सोनम ने शादी के दिन ही सोशल मीडिया पर अपना नाम चेंज करके सोनम कपूर आहूजा कर लिया था। लेकिन सेलिब्रिटी न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय जुमानी के सजेशन पर सोनम ने अपना नाम बदलकर अब ‘सोनम के आहूजा’ कर लिया है।

दरअसल संजय जुमानी ने बताया कि सोनम कपूर आहूजा नाम के कारण सोनम की लाइफ में अप्स और डाउन आ सकते थे। लेकिन नए नाम सोनम के आहूजा नाम से उनकी निजी और प्रोफेशनल जिन्दगी पर अच्छा असर पड़ेगा।

संजय ने आगे बताया कि सोनम के हसबैंड आनंद न्योमेरोलॉजी में विश्वास करते हैं। आनंद को बास्केटबॉल खेलना पसंद है और इसके लिए भी वे न्यूमेरोलॉजिस्ट से सलाह लेते हैं। संजय ने बताया कि जब आनंद को बास्केटबॉल के लिए जर्सी का नंबर लेना था तो उन्होंने उन्हीं से पूछा था। उन्होंने आनंद को 24 या 33 नंबर लेने की सलाह दी थी।

 

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *