कुमारस्वामी की राह में रोड़ा बन सकते हैं भाई रेवन्ना, जा सकते हैं बीजेपी के साथ

44 0

बेंगलुरु। जेडीएस के एचडी कुमारस्वामी भले ही कर्नाटक में कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार का मुखिया बनने की कोशिश में जुटे हों, लेकिन उनके सपनों को भाई ही ग्रहण लगा सकता है। कुमारस्वामी के भाई का नाम है एचडी रेवन्ना। रेवन्ना और कुमारस्वामी को लेकर खटपट की खबरें आम रही हैं। रेवन्ना को कांग्रेस का जबरदस्त विरोधी माना जाता है।

कौन हैं एचडी रेवन्ना ?
पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा के दो बेटे हैं। इनमें से एक एचडी कुमारस्वामी और दूसरे एचडी रेवन्ना हैं। रेवन्ना फिलहाल जेडीएस के अध्यक्ष हैं। वो होलेनरसीपुरा सीट से 5वीं बार विधायक चुने गए हैं।

कांग्रेस के विरोधी हैं रेवन्ना
एचडी रेवन्ना हमेशा कांग्रेस के विरोधी रहे हैं, जबकि कुमारस्वामी मौकापरस्त माने जाते हैं। बताया जा रहा है कि जेडीएस के 10 विधायक रेवन्ना के खेमे के हैं। इसके अलावा सूत्रों ने कई मीडिया संस्थानों को बताया है कि रेवन्ना 2 और विधायक तोड़ने की कोशिश कर सकते हैं, ताकि जेडीएस में टूट को कानूनी तौर पर मान्यता मिल जाए। अगर रेवन्ना ऐसा करते हैं, तो बीजेपी सरकार में उन्हें डिप्टी सीएम का पद भी मिल सकता है। दूसरी तरफ कुमारस्वामी की सरकार में रेवन्ना को ये पद मिलना मुश्किल ही नहीं, बल्कि नामुमकिन माना जा रहा है।

Related Post

हार्दिक का आरोप – रात को ईवीएम में गड़बड़ी कर गुजरात चुनाव जीतेगी बीजेपी

Posted by - December 16, 2017 0
पाटीदार नेता ने कहा – हिमाचल में चुनाव हारने जा रही भाजपा ताकि कोई सवाल न उठाए अहमदाबाद। गुजरात और…

सीरिया पर अमेरिकी नेतृत्व में मिसाइल हमले, कैमिकल अटैक का लिया बदला

Posted by - April 14, 2018 0
वॉशिंगटन/दमिश्क। अमेरिका के नेतृत्व में ब्रिटेन और फ्रांस ने शुक्रवार रात सीरिया के कई सैन्य ठिकानों पर मिसाइलों से हमले…

बीवी की जासूसी करवा रहे थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, क्राइम ब्रांच ने भेजा समन

Posted by - March 10, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को महाराष्ट्र के थाणे की क्राइम ब्रांच ने कॉल डिटेल रिकार्ड (सीडीआर) मामले में जांच के लिए समन…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *