OMG: 1 हफ्ते में सोनम ने उतार दी शादी की सारी निशानी, जानें क्यों?

60 0

मुंबई। एक्ट्रेस सोनम कपूर ने आनंद आहूजा की शादी की ख़बरें बीते काफी समय में मीडिया में छाई हुईं थी। जिसमें सोनम की मेहंदी से लेकर शादी और रिसेप्शन की सारी अपडेट सोशल मीडिया पर देखने को मिली. हालही में सोनम से जुड़ी कुछ अपडेट सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है, दरअसर कान में सोनम बिना सिंदूर, मंगलसूत्र और चूड़े के नजर आई है।

कांस के रेड कार्पेट पर चलने के लिए सोनम ने डिजाइनर राल्फ एंड रूसो का ऑफ व्हाइट लहंगा चुना । इस लहंगे के सोनम बेहद खूबसूरत लग रही थी। इस आउटफिट के साथ सोनम ने चोटी में स्टाइलिश परांदा लगा हुआ था।

लेकिन खूबसूरत लुक के चलते सोनम शायद ये भूल गयी थी कि उनकी अभी- अभी शादी हुई है, सोनम ने कांस में वॉक करने के लिए मंगलसूत्र, चूड़ा और सिंदूर सब उतार दिया ।

लेकिन एक चीज सोनम ने नहीं उतारी । वो है सोनम की 90 लाख की इंगेजमेंट रिंग । इसके अलावा सुहाग की मेहंदी अभी उनके हाथों से उतरी नहीं है । बता दें कि सोनम कांस में कॉस्मेटिक ब्रांड लॉरियल पेरिस की ओर से भारत का प्रतिनिधित्व करने गई हैं।

Related Post

जानिए आखिर संविधान के अनुच्छेद 35A को लेकर क्यों मचा है बवाल

Posted by - August 6, 2018 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने जम्मू-कश्मीर से जुड़े संविधान के अनुच्छेद 35A पर सुनवाई करने का फैसला किया और इसके बाद…

इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है प्रिया प्रकाश…

Posted by - March 12, 2018 0
मलयाली फिल्मों की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर अपने एक वीडियो से इतनी चर्चा में आ गईं कि उन्‍हें अब बॉलीवुड से ऑफर मिलने…

CWG : हीना ने लगाया सोने पर निशाना, भारत के हुए 11 गोल्ड

Posted by - April 10, 2018 0
गोल्ड कोस्ट। 21वें कॉमनवेल्थ गेम्स के छठे दिन मंगलवार (10 अप्रैल) को भी भारतीय निशानेबाजों का शानदार प्रदर्शन जारी है। निशानेबाजी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *