क्या आमिर की फिल्म ‘महाभारत’ में कृष्ण की भूमिका में नजर आएंगे भाईजान?

40 0

मुंबई। एक्टर आमिर खान अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म ‘महाभारत’ में कर्ण का रोल निभाने जा रहे है । वहीं, सलमान खान को ‘कृष्ण’ का रोल ऑफर किया गया है। सूत्रों की मानें तो आमिर खान ने सलमान खान के सामने ये ऑफर किया है। अगर ‘भाईजान’ ने ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ का ऑफर मंजूर कर लिया तो पूरे 24 साल बाद आमिर-सलमान की जोड़ी एक साथ देखने को मिलेगी।

ख़बरों की मानें तो सलमान खान भी पिछले कई सालों से ‘महाभारत’ से प्रेरित कोई फिल्म बनाने की सोच रहे थे। जब उन्हें आमिर की फिल्म के बारे में पता चला, उन्होंने इसका हिस्सा बनने की इच्छा जताई थी।

इन दोनों एक्टर्स के करीबी एक फिल्ममेकर ने कहा, ‘सलमान खान ‘महाभारत’ पर अपना वर्जन लेकर आना चाहते थे। जब आमिर के प्रोजेक्ट के बारे में पता चला तो उन्होंने इसका हिस्सा बनने की इच्छा जाहिर की। इसके बाद आमिर खान ने सलमान खान को कृष्ण का रोल ऑफर किया।’

हालांकि,इस बात का खुलासा नही हो पाया है कि सलमान खान ने आमिर का यह ऑफर एक्सेप्ट किया है या नहीं। बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि खुद आमिर कृष्ण का किरदार निभाने वाले हैं। उस समय एक शख्स ने ट्विटर पर आपत्ति जताई थी कि वह दूसरे धर्म के भगवान का किरदार कैसे निभा सकते हैं। तब लेखक जावेद अख्तर ही नहीं बल्कि आम लोगों ने भी आमिर खान का बचाव किया था।

आपको बता दें आमिर खान की ‘महाभारत’ पांच फिल्मों की सीरीज होगी। इस फिल्म का बजट 1000 करोड़ रुपये है। अगले 10 साल तक आमिर खान इस प्रोजेक्ट को लेकर बिजी रहने वाले हैं। यही वजह है कि वह ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के बाद कोई बड़ी फिल्म साइन नहीं कर रहे।आमिर खान की फिल्म सीरीज ‘महाभारत’ को देश के दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी को-प्रोड्यूस करेंगे।

Related Post

30 अगस्त को है Jio Phone 2 की फ्लैश सेल, ये जरूरी बातें जरूर पढ़ लें

Posted by - August 29, 2018 0
नई दिल्ली। Jio के नए फीचर फोन जियो फोन 2 की कल यानी 30 अगस्त को दूसरी बार फ्लैश सेल है। जियो फोन 2 की बिक्री गुरुवार दोपहर 12 बजे…

52 साल में पहली बार होगा विहिप अध्यक्ष का चुनाव, तोगड़िया की होगी छुट्टी !

Posted by - April 11, 2018 0
नई दिल्ली। अपनी स्‍थापना के 52 साल बाद पहली बार विश्व हिंदू परिषद अपने अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद के लिए…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *