बहू के लिए राबड़ी देवी के ‘रबड़ी’ जैसे मीठे बोल, लक्ष्मी का रूप बताया

181 0

पटना। लालू की बड़े बेटे तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी की शादी खबरे बीते काफी दिनों सुखियों का हिस्सा बनी हुई थी।शादी की पल-पल की अपडेट मीडिया में दिखायी जा रही है हालही में राबड़ी देवी सोमवार को अपने बेटे और बहू के साथ बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने पहुंची।

यहां राबड़ी ने बेटे तेजप्रताप और बहू ऐश्वर्या के साथ मिलकर भगवान का आशीर्वाद लिया। वहीँ मीडिया से बात करते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि उनकी बहू लक्ष्मी का रूप है। जब से उसने घर में कदम रखा है तब से घर में खुशियां आनी शुरू हो गई हैं।

आपको बता दें ऐश्वर्या ने भगवान विष्णु को चूनर चढ़ाई। साथ ही उन लोगों ने मंदिर में भगवान की पूजा और आरती भी की।

जहां चारा घोटाले में दोषी पाए गए थे लालू के जेल जाने के बाद से उनके घर में दुख फैला था। बीते कुछ दिनों से उनके घर में खुशियां आनी शुरू हो गई हैं। इसका पूरा श्रेय राबड़ी देवी अपनी बहू ऐश्वर्या को देती हैं।

राबड़ी ने कहा कि उनके बेटे तेजस्वी के खिलाफ रांची कोर्ट में दायर अवमानना का केस खारिज कर दिया गया। उनके पति को रांची जेल से छः हफ़्तों के परोल पर छोड़ा गया। कोर्ट ने उनकी छह हफ्ते की अंतरिम जमानत मंजूर कर ली।

राबड़ी ने कहा कि वह तेजप्रताप की शादी के लिए और उनके घर में खुशियां लाने के लिए ईश्वर का धन्यवाद देती हैं। भगवान जो करता है वह अच्छे के लिए करता है। आगे राबड़ी ने कहा कि हम जब भी कोई अच्छा काम शुरू करते हैं तो देवी-देवताओं का नाम लेते हैं और काम अच्छे से पूरा होने पर भगवान का धन्यवाद भी देते हैं।

Related Post

सुप्रीम कोर्ट ने पूछा – केंद्रीय विद्यालयों में होने वाली प्रार्थना हिंदुत्व को बढ़ावा तो नहीं ?

Posted by - January 10, 2018 0
कोर्ट ने कहा – यह एक गंभीर संवैधानिक मामला, केंद्र सरकार को नोटिस जारी कर मांगा जवाब नई दिल्‍ली। केंद्रीय…

भारत में खुला स्वीडन की इस दिग्‍गज कंपनी का पहला स्‍टोर, बेचेगी 7500 प्रोडक्ट

Posted by - August 9, 2018 0
आईकिया ने 1,000 करोड़ रुपए खर्च किए हैदराबाद के इस स्टोर पर, अगले साल ई-कॉमर्स में भी उतरेगी हैदराबाद। स्वीडन की…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *