मधुर की फिल्म की याद दिलाता है, इंदर का यह वीडियो

38 0

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित करती है। एक्टर या एक्ट्रेस बनने का जुनून किसी नशे से कम नहीं होता है। यह नशा ऐसा होता है जो किसी को शोहरत दिला देता है और किसी-किसी को सीधा रोड पर लाकर पटक देता है। इसी विषय को आधार बनाकर मधुर भंडारकर ने एक फिल्म भी बनाई थी ‘फैशन’, जिसमें साफ़ दिखाया गया है कि किस तरह मायानगरी में मॉडल और एक्टर बनने का सपना देखने वाले कभी-कभी नशे की गिरफ्त में आ जाते हैं। कई लोगों की तो जिंदगी तक बर्बाद हो जाती है। बॉलीवुड में इसका जीता-जागता उदाहरण फिर सामने आया है।

इन दिनों बॉलीवुड के फेमस एक्टर और प्रोड्यूसर रहे इंदर कुमार का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर साफ़ लग रहा है कि इंदर ने ये वीडियो अपनी मौत से पहले खुद शूट किया है। इस वीडियो में इंदर अपनी नाकामयाबी के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इंदर वीडियो में कहते हैं – ‘मैं बॉलीवुड में एक बड़ा सिक्स पैक वाला एक्टर बनने आया था लेकिन नहीं बन पाया। मैं अपनी अय्याशियों के चलते अपने लक्ष्‍य से भटक गया और इसलिए अब मैं सुसाइड करने जा रहा हूं। इस वीडियों ने सभी को सबको दहला कर रख दिया है।

आपको बता दें कि इंदर कुमार की 28 जुलाई, 2017 को मौत हो गई थी। बताया जा रहा था कि इंदर का निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ, लेकिन सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने के बाद इंदर की मौत पर कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं।

वहीं दूसरी तरफ यह भी कहा जा रहा है कि इंदर का ये वीडियो उनकी आनेवाली फिल्म का सीन है, जिसे उन्होंने अपने निधन से कुछ समय पहले शूट किया था।

Related Post

जानिए, किसकी मौत पर फफक-फफक कर रोये धर्मेंद्र-ऋषि

Posted by - May 7, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अर्जुन हिंगोरानी ने (92 साल) शनिवार (5 मई) को  दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *