OMG: 3 लाख की हीरे की अंगूठी चुराने वाले की दिल्ली में हैं 3 कोठियां !

97 0

नोएडा। ये खुलासा जानकर आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे। ग्रेटर नोएडा में बीते दिनों 3 लाख रुपए कीमत की हीरे की अंगूठी चोरी हुई थी। सीसीटीवी में चोर की करतूत भी कैद हुई थी। पुलिस उस तक पहुंची, तो पता चला कि ये चोर करोड़पति है और दिल्ली में उसकी 3 कोठियां हैं।

क्या करता है आरोपी ?
हीरे की अंगूठी चोरी करने के आरोपी शख्स का नाम गोपाल बंसल है। 55 साल का गोपाल बंसल दिल्ली के प्रीत विहार में परिवार के साथ रहता है। उसके पास करोड़ों की 3 कोठियां हैं। वो कंस्ट्रक्शन का काम करता है। गोपाल को मुंह का कैंसर है। पुलिस ने उससे पूछा तो बताया कि अंगूठी देखकर उसका मन डोल गया था।

अंगूठी किसकी थी ?
ग्रेटर नोएडा की निवासी एक महिला ने 19 अप्रैल को जगत फार्म के स्वर्णश्री ज्वेलरी शॉप को हीरे की अपनी अंगूठी साफ करने के लिए दी थी। दुकान से अंगूठी गायब हो गई। महिला ने इस पर एफआईआर करा दी। पुलिस ने शुरू में मामला टाला, लेकिन एक एसएचओ ने खुद इसका संज्ञान लेकर केस दर्ज कर लिया और सीसीटीवी फुटेज से गोपाल हत्थे चढ़ गया। उधर, महिला के दबाव डालने पर ज्वेलरी शॉप के मालिक ने उसे 2 लाख रुपए भी दे दिए थे।

अंगूठी देखकर मन बहकने की कही बात
ग्रेटर नोएडा के कासना थाने की पुलिस ने गोपाल को पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक गोपाल ने पूछताछ में बताया कि अंगूठी देखकर उसका मन डोल गया। उसने ज्वेलरी शॉप के मालिक को बातों में उलझा लिया और वहां रखी अंगूठी पर एक थैली रख दी। थैली में अंगूठी को छिपाने के बाद वो दुकान से निकल गया। हां, इससे पहले उसने 1600 रुपए की पायल भी खरीदी। पहले भी गोपाल कई बार इस दुकान पर आ चुका था।

Related Post

एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने युवती की मांग में जबरन भरा सिंदूर

Posted by - April 6, 2018 0
महराजगंज के पनियरा क्षेत्र की घटना, घर में अकेली थी युवती, आरोपी युवक साथी संग हुआ फरार शिवरतन कुमार गुप्ता…

भाजपा से नाराज ओमप्रकाश राजभर को अमित शाह ने बातचीत के लिए बुलाया

Posted by - March 20, 2018 0
प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे और उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा भी बैठक में रहेंगे मौजूद लखनऊ। आखिरकार योगी सरकार में मंत्री…

झारखंड में नेता ने महिलाओं की अर्धनग्न तस्वीरें कीं वायरल, मचा बवाल

Posted by - December 20, 2017 0
तस्वीरें वायरल होने के बाद आदिवासी समाज नाराज, महिलाओं के गांव में भी विरोध जारी धनबाद। झारखंड में एक आदिवासी नेता…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *