प्रकाश राज के बिगड़े बोल, अमिताभ को कहा कायर

156 0

मुंबई . एक्टर प्रकाश राज जितना अपनी दमदार एक्टिंग के चलते चर्चा में रहते हैं उससे कहीं ज्यादा वो बयानबाजी के वजह से भी चर्चा में छाए रहते हैं. हालही में प्रकाश राज ने अमिताभ बच्चन पर तीखा वार किया और एक इंटरव्यू में कहा कि कठुआ मामले में अमिताभ को बोलना चाहिए था. उनके पास अच्छी आवाज है.

प्रकाश राज ने कहा, जम्मू-कश्मीर में 8 साल की बच्ची के साथ हुए गैंगरेप पर अमिताभ बच्चन एक शब्द भी नहीं बोले, जबकि उनकी आवाज शानदार है. उनका न बोलना मैं कायरता समझता हूं.

इतना ही नही प्रकाश राज ने ये भी कहा कि मैं इस घटना पर उनसे बोलने की अपील करता हूं, यह मेरा हक है. मैं चाहता था कि वह कुछ बोलें लेकिन उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया. उन्हें बोलना पड़ेगा, यह बहुत बुरा है. लोगों को उनके घरों को छोड़ने के लिए धमकाया गया. मैं अमिताभ से चाहता था कि वे बोलें. कलाकार होने के नाते मैं समझता हूं कि समाज के प्रति हम भी जिम्मेदार हों. यदि कलाकार कायर हो जाएंगे तो समाज कायर हो जाएगा.

आपको याद दिया दें पिछले दिनों प्रकाश राज ने कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलने की वजह से उन्हें फिल्में नहीं मिल रही हैं. उन्होंने कहा, जब से मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ बोलना शुरू किया, तब से बॉलीवुड में मुझे फिल्में नहीं मिली हैं.

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *