दिल्ली में दीवारों पर लगे पीएम मोदी के पोस्टर, तस्वीर संग लिखा – ‘द लाई लामा’

41 0

नई दिल्‍ली। राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर वाले कुछ पोस्टर लगाने के बाद विवाद खड़ा हो गया है। दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में चिपकाए गए इन पोस्टरों पर पीएम मोदी की तस्वीर के साथ ‘द लाई लामा’ (The Lie Lama) लिखा गया है। ये पोस्टर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है।

दिल्‍ली के कई इलाकों में लगे पोस्‍टर

बता दें कि यह पोस्टर एनडीएमसी एरिया के अलावा मोती नगर, मॉडल टाउन समेत राजधानी में विभिन्न जगहों की दीवारों पर देखे गए हैं। इस पोस्टर के जरिए प्रधानमंत्री मोदी के वादों को झूठा बताकर और उन्‍हें ‘द लाई लामा’ कहकर तंज किया गया है। इस तरह के पोस्टर लगने पर बीजेपी नेताओं ने गुरुवार को आपत्ति जताई थी।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

बीजेपी नेताओं द्वारा ऐसे पोस्टर्स पर आपत्ति जताने और शिकायत करने के बाद पुलिस ने गुरुवार रात लगभग 10:15 बजे मंदिर मार्ग जे-ब्लॉक से एक पोस्टर जब्त किया और ‘संपत्ति बदरंग कानून’ के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टर पर किसी प्रेस या प्रिंटिंग एजेंसी का नाम-पता नहीं है। फिलहाल, पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज तलाश रही है और पोस्टर लगाने वालों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Related Post

लाखों दिलों की धड़कन कैट के बर्थडे पर जानें उनसे जुड़ी कुछ खास बातें…

Posted by - July 16, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार होने वाली कैटरीना कैफ आज (16 जुलाई) अपना 35 वां जन्मदिन मना रही हैं। कैटरीना…

जीएसटी से कंपनियों के बीच बढ़ेगी प्रतियोगिता, घटेंगे दाम : पीएम

Posted by - October 26, 2017 0
नई दिल्‍ली :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंटरनेशनल ईस्ट, साउथ और साउथ-इशियन देशों के लिए कॉन्फ्रेंस ऑन कंज्‍यूमर प्रोटेक्शन का उद्घाटन…

अविश्वास प्रस्ताव : शिवसेना ने बदला रुख, पहले जारी समर्थन का व्हिप लिया वापस

Posted by - July 20, 2018 0
नई दिल्ली। मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर शिवसेना ने गुरुवार रात अचानक रुख बदल लिया। एनडीए…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *