ऐश्वर्या को लगी तेजप्रताप के नाम की मेहंदी, शादी की रस्में शुरू

80 0
  • चंद्रिका राय के आवास पर राबड़ी देवी सहित मौजूद थीं सातों बेटियां और दामाद

पटना। राष्‍ट्रीय जनता दल प्रमुख और पूर्व सीएम लालू यादव के बेटे तेज प्रताप की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। बुधवार (9 मई) देर शाम तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या की मेहंदी की रस्म पूरी हुई। इस कार्यक्रम में तेज प्रताप के अलावा राबड़ी देवी, मीसा भारती, तेजस्वी यादव समेत सभी बेटियां और दामाद शामिल हुए। बता दें कि तेज प्रताप और ऐश्वर्या की पिछले महीने 18 अप्रैल को सगाई हुई थी।

दूल्हा-दुल्हन के लिए थे अलग-अलग मंच

मेहंदी के कार्यक्रम में दूल्हा तेज प्रताप यादव और दुल्हन ऐश्वर्या के लिए दो अलग-अलग मंच बनाए गए थे। मंच के ऊपर फूलों से दूल्हा और दुल्हन का बोर्ड लगा था। मेहंदी की रस्म के दौरान ऐश्वर्या अपनी बहनों के साथ मस्ती करतीं नजर आईं, वहीं तेज प्रताप, छोटे भाई तेजस्वी यादव और मीसा भारती के पति के साथ बैठे नजर आए।

तेजप्रताप नीले कुर्ते तो ऐश्‍वर्या थीं हरी साड़ी में

मेहंदी कार्यक्रम के दौरान तेजप्रताप ने जहां सफेद पजामा, नीले रंग का कुर्ता और पीले रंग का नेहरू कोट पहना था, वहीं ऐश्वर्या हरे रंग की साड़ी में खिलखिलाती नजर आईं। संगीत और शहनाई के बीच ऐश्वर्या की मेंहदी की रस्म पूरी हुई। इस दौरान ऐश्वर्या के परिवार वालों की निगाहें तेजस्वी पर ही जमी रहीं।

शादी में आएंगे 6,000 मेहमान

बता दें कि दोनों ही परिवारों में शादी की तैयारी जोर-शोर से चल रही हैं। 12 मई को शादी का कार्यक्रम वेटरनरी कॉलेज के मैदान में होगा। बताया जा रहा कि शादी समारोह में वीवीआईपी गेस्ट को मिलाकर 6,000 मेहमान पहुंचने वाले हैं। वीवीआईपी मेहमानों के स्वागत के लिए दोनों ही परिवारों की ओर से खास इंतजाम किए जा रहे हैं। एक विशाल पंडाल तैयार किया जा रहा है, जहां बैठकर सभी मेहमान शादी के कार्यक्रम देख सकेंगे।

Related Post

जेएनयू के छात्र उमर खालिद पर जानलेवा हमला, फायरिंग में बाल-बाल बचे

Posted by - August 13, 2018 0
नई दिल्ली।  दिल्ली के  कॉन्‍स्‍टीट्यूशन क्‍लब के बाहर जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) के छात्र उमर खालिद पर जानलेवा हमले की घटना…

जेल में बंद कैदी ने ओडिशा के सीएम से मांगी 50 करोड़ फिरौती, हत्या की धमकी भी दी

Posted by - September 4, 2018 0
बिलासपुर। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को बिलासपुर सेंट्रल जेल में बंद एक सजायाफ्ता कैदी ने चिट्ठी भेजकर 50 करोड़ रुपये…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *