‘केसरी’ के सेट पर लगी आग, हुआ अक्षय को इतने करोड़ का नुक्सान

98 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में आई खबर के मुताबिक, केसरी के सेट पर दो हफ्ते पहले आग लग गई थी। ये सेट महाराष्ट्र स्थित वाई में बना था, जो आग लगने से पूरी तरह जलकर राख हो गया। बता दें कि फिल्म ‘केसरी’ को अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना को-प्रोड्यूस कर रही हैं।

जानकारी के अनुसार, सेट पर आग लगने से कुल 18 करोड़ का नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है 24 अप्रैल को फिल्म की शूटिंग के दौरान सिर्फ किले की दीवार को धमाके से उड़ाना था, मगर हवा तेज होने के कारण छोटी सी चिंगारी आग की लपटों में तब्दील हो गई और चंद मिनटों में ही पूरा किला जलकर राख हो गया।

ख़बरों की मानें तो तो सेट पर मौजूद सामान के अलावा सभी लोगों का बीमा किया गया था लेकिन जब बीमा कंपनी को क्लेम के लिए नुकसान की डिटेल दी गई तो वे क्रू मेंबर्स की लापरवाही बताने लगे। उनके हिसाब से सेट पर पर्याप्त सुरक्षा के इंतजाम नहीं थे। आग से बचने के लिए सेट पर सिर्फ वॉटर टैंकर थे, इस कारण आग पर काबू नहीं पाया जा सका। अब देखने वाली बात यह होगी कि बीमा कंपनी प्रोड्क्शन हाउस को इस नुकसान की भरपाई करती है या नहीं।

Related Post

रोहिंग्या कैंप पहुँचीं प्रियंका, जमकर हुईं ट्रोल

Posted by - May 22, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस और यूनिसेफ की ब्रैंड अंबेसडर प्रियंका चोपड़ा बांग्लादेश में…

रहस्य गहराया : हार्ट अटैक नहीं, बाथटब में डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत

Posted by - February 26, 2018 0
पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, श्रीदेवी के खून में अल्कोहल के अंश भी पाए गए दुबई पुलिस ने पब्लिक प्रॉसीक्‍यूटर…

5 मई : धनु वाले सूझबूझ से बाधाओं से पा सकेंगे पार, मकर बनाएं घूमने-फिरने का प्लान

Posted by - May 5, 2018 0
एस्ट्रो मिश्रा मेष : नापतौल कर कदम बढ़ाएंगे तो कॅरियर में सफलता मिलने की प्रबल संभावना है। दिमाग को इधर-उधर उलझाने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *