‘केसरी’ के सेट पर लगी आग, हुआ अक्षय को इतने करोड़ का नुक्सान

52 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में आई खबर के मुताबिक, केसरी के सेट पर दो हफ्ते पहले आग लग गई थी। ये सेट महाराष्ट्र स्थित वाई में बना था, जो आग लगने से पूरी तरह जलकर राख हो गया। बता दें कि फिल्म ‘केसरी’ को अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना को-प्रोड्यूस कर रही हैं।

जानकारी के अनुसार, सेट पर आग लगने से कुल 18 करोड़ का नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है 24 अप्रैल को फिल्म की शूटिंग के दौरान सिर्फ किले की दीवार को धमाके से उड़ाना था, मगर हवा तेज होने के कारण छोटी सी चिंगारी आग की लपटों में तब्दील हो गई और चंद मिनटों में ही पूरा किला जलकर राख हो गया।

ख़बरों की मानें तो तो सेट पर मौजूद सामान के अलावा सभी लोगों का बीमा किया गया था लेकिन जब बीमा कंपनी को क्लेम के लिए नुकसान की डिटेल दी गई तो वे क्रू मेंबर्स की लापरवाही बताने लगे। उनके हिसाब से सेट पर पर्याप्त सुरक्षा के इंतजाम नहीं थे। आग से बचने के लिए सेट पर सिर्फ वॉटर टैंकर थे, इस कारण आग पर काबू नहीं पाया जा सका। अब देखने वाली बात यह होगी कि बीमा कंपनी प्रोड्क्शन हाउस को इस नुकसान की भरपाई करती है या नहीं।

Related Post

तमिलनाडु के राज्यपाल ने थपथपाया महिला पत्रकार का गाल, मचा बवाल

Posted by - April 18, 2018 0
राज्‍यपाल के गाल सहलाने से भड़की महिला पत्रकार, कहा – ‘मैंने कई बार चेहरा धोया’ चेन्‍नै। तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *