तेज प्रताप की शादी में शामिल होने के लिए लालू को मिली 5 दिन की पैरोल

36 0

रांची। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को अपने बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिए दी गई पैरोल की अर्जी मंजूर हो गई है। लालू को 5 दिन के लिए पैरोल मिल गई है। वह बुधवार शाम को पटना चले जाएंगे। बता दें कि लालू यादव इस समय चारा घोटाला मामले में रांची जेल में सजा काट रहे हैं।

12 मई को है तेजप्रताप की शादी

लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप 12 मई को बिहार के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ सात फेरे लेंगे। बता दें कि पिछले दिनों तेज प्रताप और ऐश्वर्या की पटना के एक होटल में सगाई हुई थी। इस समय दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। उनकी शादी का कार्ड छप गया है और लगातार मेहमानों को शादी का कार्ड भेजा जा रहा है। शादी के कार्ड पर समारोह का पूरा ब्योरा है। 11 मई को मटकोर और हल्दी का कार्यक्रम होगा और उसके बाद 12 मई को बारात जाएगी। राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड से बारात शाम 7:00 बजे प्रस्थान करेगी।

सगाई में नहीं हो पाए थे शामिल

गौरतलब है कि चारा घोटाले के कई मामलों में लालू यादव कुल 27 साल की सज़ा काट रहे हैं। यही कारण था कि वह 18 अप्रैल को तेजप्रताप की सगाई में शामिल नहीं हो पाए थे। पिछले दिनों लालू यादव की तबीयत भी ठीक नहीं थी और वे काफी दिनों तक नई दिल्ली के एम्स में भर्ती थे। इसके बाद उन्हें वापस रांची के रिम्‍स अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने बताया कि लालू प्रसाद यादव की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है।

Related Post

SC/ST को प्रमोशन में आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट का अंतरिम आदेश देने से इनकार

Posted by - July 11, 2018 0
7 जजों की संविधान पीठ अगस्‍त में करेगी SC/ST को प्रमोशन में आरक्षण मामले पर सुनवाई नई दिल्‍ली। सुप्रीम कोर्ट…

जुकरबर्ग बोले – भारत में लोकसभा चुनाव से पहले करेंगे डेटा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

Posted by - March 23, 2018 0
जुकरबर्ग ने कहा – हमारा ध्यान सिर्फ अमेरिकी चुनाव पर नहीं, बल्कि भारत, ब्राजील के चुनाव पर भी  वॉशिंगटन। इन दिनों…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *