8 मई : कन्या राशि वालों के लिए मकान का योग, कुंभ हाथ रोककर करें खर्च

60 0
एस्ट्रो मिश्रा
मेष : परिस्थितियां बदल रही हैं। ऐसे समय में खुद को खुले दिमाग से रखें। आज काम का दबाव बढ़ सकता है, लेकिन फ्रस्टेशन को नहीं हावी होने देंगे तो कुछ कार्य बन सकता है। खर्च पर नियंत्रण रखें और पैसे की सुरक्षा पर ध्यान दें। ‘हं हनुमंते नम:’ मंत्र का जप 108 बार जप करें।
वृष : कारोबारी सफलता से मन प्रसन्न रहेगा। व्यस्त दिनचर्या के बावजूद आप बड़ा निर्णय लेने में कामयाब होंगे। कार्यस्थल पर वरिष्ठों के सहयोग से आप अपने काम में सुधार करेंगे। सेहत और पैसे के मामले में दिनमान बहुत अच्छा रहेगा। बजरंग बाण का पाठ करें और बूंदी का प्रसाद बांटें।
मिथुन : आज काम ज्यादा होने से उसे समय पर पूरा करना बड़ा चुनौती रहेगा। जीवनसाथी से संबंधों को मधुर रखने के लिए आज आप शांत रहें। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ाएं। कुछ जिम्मेदारियों के निर्वहन के चलते पैसे बचाने में सफलता नहीं मिलेगी। ‘ऊँ हं हनुमते रुद्रात्मकाय हुं फट’ मंत्र का जप करें।
कर्क : आज आप अपने काम और लाभ से संतुष्ट रहेंगे। योजना बनाकर कॅरियर में उन्नति का रास्ता तलाशें। ऑफिस में काम वो करें जो आपके बॉस चाहते हैं। आमदनी जो भी हो, दो पैसे भविष्य के लिए जरूर बचाएं। आज हनुमान चालीसा का पाठ करके ही घर से निकलें।
सिंह : ग्रह गोचर अच्छे हैं इसलिए आज अपना लक्ष्य हासिल करने में जुट जाएं। जो सही है उसके साथ रहेंगे तो प्रतिष्ठा बढ़ेगी। समय पर काम पूरा करने की आदत वरिष्ठों की नजर में आपकी साख बढ़ाएगी। आमदनी बढ़ेगी और बचत मनमुताबिक कर सकेंगे।
कन्या : आपकी बड़ी सोच कोई बड़ी उपलब्धि दिलाएगी। राह की बाधाएं खुद ब खुद दूर होने लगेंगी। वरिष्ठों के सपोर्ट से आप बड़े काम भी चुटकियों में कर सकेंगे। आमदनी अच्छी होने से आप अपना मकान लेने की सोचेंगे। खुश रहेंगे और दूसरों को रखेंगे। सुंदरकांड का पाठ करें।
तुला : आज काम में सफलता पानी है तो अच्छी प्लानिंग कर लीजिए। दिमाग से दुविधा निकाल देंगे तो फायदे में रहेंगे। खुद को रिलैक्स रखने के लिए और परिवार में विवाद टालने के लिए भजन-कीर्तन में मन लगाएं। परिवार पर पैसे खर्च होंगे तो खुशियां भी मिलेंगी। हनुमानजी को लाल सिंदूर भेंट करें।
वृश्चिक : उत्साह और साहस के दम पर आज बड़ी सफलता हासिल कर सकते हैं। आपको संकल्प के प्रति दृढ़निश्चयी होना पड़ेगा। ऑफिस में काम समय पर पूरा करें और लोगों से बनाकर रखें। कोई अकस्मात आया गैरजरूरी खर्च आपको पूरे दिन परेशान करेगा। हनुमानजी के चरणों से सिंदूर लेकर अपने माथे पर तिलक करें।
धनु : भाग्य साथ दे रहा है तो जीवन का आनंद लेना चाहिए। जो भी काम करेंगे बेहतर रिजल्ट आएगा। आज लिया गया निर्णय कारोबार के विस्तार में बहुत लाभदायक रहेगा। साख बढ़ रही है तो आमदनी भी बढ़ेगी और खुशियां भी। ‘हं हनुमंते नम:’ मंत्र का आज 108 बार जप कर लें।
मकर : अनावश्यक सोच विचार न करें। इससे मानसिक पीड़ा बढ़ती जाएगी। जीवनसाथी के साथ समय बिताएं और घर के खुशनुमा माहौल का आनंद लीजिए। सकारात्मक सोच आपके स्वास्थय के लिए जरूरी है। आज बजरंगबाण का पाठ जरूर कर लें।
कुंभ : आज कोई विवाद सुबह से ही परेशान कर सकता है। बेहतर रहेगा कि उसे निपटाने के लिए आप ही कुछ झुक जाएं। इससे आपकी साख बढ़ेगी और सुकून मिलेगा। पैसे की कमी तो नहीं रहेगी, पर थोड़ा हाथ रोककर खर्च करें। हनुमान चालीसा का पाठ करें।
मीन : आपको असुरक्षा की भावना से बाहर निकलना होगा। आवेश में आकर कुछ भी बोलने से बचें नहीं तो कॅरियर का नुकसान उठा जाएंगे। रिश्तों में न ईगो चल पाएगा और न उत्तेजना। धैर्य से काम निपटाएं और भजन-कीर्तन करें। हनुमानजी को लाल चोला चढ़ाएं, सब ठीक हो जाएगा।

Related Post

कॉमेडी की डोज के साथ शुरू हुआ सुनील और शिल्पा का शो ‘दे धना धन’

Posted by - April 9, 2018 0
मुंबई। कॉमेडियन सुनील ग्रोवर-शिल्पा शिंदे का क्रिकेट कॉमेडी शो हाल ही में शुरू हुआ है। दर्शक इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आपको बता दें कि…

16 मई : वृष राशि वाले खर्च से ज्यादा बचत पर ध्यान दें, कर्क लोगों से मेलजोल बढ़ाएं

Posted by - May 16, 2018 0
एस्ट्रो मिश्रा मेष : मेहनत का फल मीठा ही होना है। आज सफलता का जश्न मनाएंगे। साथियों के साथ बनाकर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *