OMG: अमेरिकी कंपनी भारत में ऑनलाइन बेच रही अंतिम संस्कार का सामान !

36 0

मुंबई। आज के समय में आप दुनिया के किसी भी कोने में क्यों न हों, लेकिन आपको अपनी जरूरत के अनुसार सारा सामान ई-कॉमर्स साइट पर उपलब्‍ध है। नवजात शिशु की जरूरत के सामान से लेकर अंतिम संस्कार तक के सामान ई-कॉमर्स साइट पर उपलब्ध हैं वो भी किफायती दाम पर। ये बात जान कर आपको अजीब जरूर लगेगा, लेकिन ये सच है।

आजकल इंटरनेट के जरिए ऑनलाइन शॉपिंग का ट्रेंड काफी जोरों पर है। ऑनलाइन शॉपिंग करने से एक तो समय की बचत होती है, दूसरे जिस भी तरह का सामान आपको चाहिए वो आपको एक ही साइट पर मिल जाएगा। मुझ पर भी ऑनलाइन शॉपिंग करने का भूत सवार है। जब भी मुझे खाली समय मिलता है, मैं ई-कॉमर्स साइट सर्च करना शुरू कर देती हूं। कल मैं ऐसे ही ई-कॉमर्स साइट सर्च कर रही थी, तभी मेरी नजर अंतिम संस्‍कार किट पर पड़ी। यह देखकर पहले तो मैं तो एक बार चौंकी, फिर मैंने किट में मौजूद सारी सामग्री पर नजर डाली तो उसमें तमाम तरह की चीजें मौजूद थी, जो अंतिम संस्कार में काम आती हैं।

यही नहीं, अंतिम संस्कार की इस किट में प्रोडक्ट की पूरी जानकारी और लिस्‍ट दी हुई है। साइट पर लिखा है कि वे प्रोडक्ट की गुणवत्ता, गरिमा और नवीनता का पूरा ख्याल रखते हैं। आपको बता दें कि इस किट की कीमत मात्र 2999 रुपए है। हालांकि इस किट को डिलीवर होने में एक दिन का समय लगेगा, लेकिन ये किट आपको मार्केट से कहीं कम दाम में मिल जाएगी।

Related Post

विधानसभा में सीएम योगी बोले, मैं हिंदू हूं, ईद नहीं मनाता और इसका मुझे गर्व

Posted by - March 6, 2018 0
मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा – हिंदू होने पर गर्व की अनुभूति होना कोई बुरी बात नहीं विपक्षी दलों पर साधा…

रिलीज हुआ ‘मुल्क ‘ का ट्रेलर, वकील के रोल में नजर आईं तापसी

Posted by - July 9, 2018 0
मुंबई। फिल्म ‘मुल्‍क’ का ट्रेलर सोमवार (9 जुलाई) को रिलीज हो गया। इस फिल्म में ऋषि कपूर, तापसी पन्नू, आशुतोष राणा, प्रतीक बब्बर, रजत कपूर और मनोज…

रिसर्च : 6 राज्‍यों में मुस्लिम परिवारों में बच्‍चों का औसत हिंदुओं से ज्‍यादा

Posted by - August 2, 2018 0
लखनऊ। एक आम धारणा है कि मुस्लिम परिवारों में औसतन 8-10 बच्‍चे होते हैं। 2011 की जनसंख्‍या के आंकड़ों के…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *