ब्‍लैक बक केस : सलमान की सजा रद्द करने की अपील पर सुनवाई टली

62 0
  • जोधपुर सेशंस कोर्ट ने अब 17 जुलाई निर्धारित की अगली सुनवाई की तारीख

जोधपुर। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की काले हिरण के शिकार केस में सजा रद्द करने की अपील पर सोमवार (7 मई) को जोधपुर के सेशंस कोर्ट में सुनवाई हुई। इस केस में पिछले महीने ही सलमान को जमानत मिली थी और उसके बाद सलमान एक बार फिर जोधपुर सेशंस कोर्ट में सुनवाई के लिए पहुंचे थे। हालांकि कोर्ट ने अब अगली सुनवाई की तारीख 17 जुलाई तय की है।

व्‍यक्तिगत पेशी से छूट की गुहार

सलमान खान के वकील महेश बोरा ने सोमवार को सेशंस कोर्ट के समक्ष एक पेटीशन दायर कर सलमान को अगली सुनवाइयों में व्यक्तिगत तौर पर पेश होने से छूट देने की गुहार लगाई है। बता दें कि सलमान की जमानत के समय उनके वकील ने इस बात को कोर्ट के सामने काफी मजबूती से उठाया था कि 20 साल के केस के दौरान सलमान कभी भी सुनवाई के दौरान गैर-हाजिर नहीं रहे। आज भी सलमान खुद जोधपुर कोर्ट पहुंचे क्योंकि ऐसा सेशंस कोर्ट का आदेश था। लेकिन अब अपील पर सुनवाई के पहले ही दिन जिस तरह सलमान ने अपने वकील के जरिए व्यक्तिगत पेशी से राहत मांगी है, उससे लगता है कि सलमान जमानत मिलते ही पलट गए।

जमानत पर बाहर हैं सलमान

खबरों की मानें तो सलमान खान के साथ उनकी दोनों बहनें अलविरा और अर्पिता भी थीं। पिछले महीने कोर्ट ने सलमान को काला हिरण शिकार मामले में दोषी पाया था और 5 अप्रैल को पांच साल की सजा सुनाई थी। हालांकि सलमान को सजा सुनाए जाने के दो दिन बाद ही जोधपुर सेशंस कोर्ट से जमानत भी मिल गई थी। सलमान खान को 50,000 रुपये के बॉन्ड पर जमानत दी गई थी और यह भी कहा गया था कि वह बिना कोर्ट के आदेश के देश से बाहर नहीं जा सकते हैं। उन पर 10 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया था।

Related Post

फिल्म ‘भारत’ में प्रियंका की जगह ले चुकी है ये एक्ट्रेस, हो गया Official Announced

Posted by - July 30, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान बीते कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म  ‘भारत’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म ‘भारत’ से प्रियंका…

प्रिया प्रकाश ने फिर दिखाए लटके-झटके, फिल्म के टीजर में किए नैन मटक्के

Posted by - May 19, 2018 0
नई दिल्ली। रातोंरात फेमस होने वाली मलयाली फिल्मों की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की चर्चाएं थमने का नाम नहीं ले रही…

लखनऊ की नौ महिलाओं को मिला ‘अवध रत्न सम्मान’

Posted by - March 18, 2018 0
अपर्णा यादव ने विभिन्‍न क्षेत्रों में महत्‍वपूर्ण योगदान देने वाली महिलाओं को किया सम्‍मानित नवसंवत्सर पर मल्लिका-ए-अवध क्‍वींस ग्रुप ने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *