ब्‍लैक बक केस : सलमान की सजा रद्द करने की अपील पर सुनवाई टली

86 0
  • जोधपुर सेशंस कोर्ट ने अब 17 जुलाई निर्धारित की अगली सुनवाई की तारीख

जोधपुर। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की काले हिरण के शिकार केस में सजा रद्द करने की अपील पर सोमवार (7 मई) को जोधपुर के सेशंस कोर्ट में सुनवाई हुई। इस केस में पिछले महीने ही सलमान को जमानत मिली थी और उसके बाद सलमान एक बार फिर जोधपुर सेशंस कोर्ट में सुनवाई के लिए पहुंचे थे। हालांकि कोर्ट ने अब अगली सुनवाई की तारीख 17 जुलाई तय की है।

व्‍यक्तिगत पेशी से छूट की गुहार

सलमान खान के वकील महेश बोरा ने सोमवार को सेशंस कोर्ट के समक्ष एक पेटीशन दायर कर सलमान को अगली सुनवाइयों में व्यक्तिगत तौर पर पेश होने से छूट देने की गुहार लगाई है। बता दें कि सलमान की जमानत के समय उनके वकील ने इस बात को कोर्ट के सामने काफी मजबूती से उठाया था कि 20 साल के केस के दौरान सलमान कभी भी सुनवाई के दौरान गैर-हाजिर नहीं रहे। आज भी सलमान खुद जोधपुर कोर्ट पहुंचे क्योंकि ऐसा सेशंस कोर्ट का आदेश था। लेकिन अब अपील पर सुनवाई के पहले ही दिन जिस तरह सलमान ने अपने वकील के जरिए व्यक्तिगत पेशी से राहत मांगी है, उससे लगता है कि सलमान जमानत मिलते ही पलट गए।

जमानत पर बाहर हैं सलमान

खबरों की मानें तो सलमान खान के साथ उनकी दोनों बहनें अलविरा और अर्पिता भी थीं। पिछले महीने कोर्ट ने सलमान को काला हिरण शिकार मामले में दोषी पाया था और 5 अप्रैल को पांच साल की सजा सुनाई थी। हालांकि सलमान को सजा सुनाए जाने के दो दिन बाद ही जोधपुर सेशंस कोर्ट से जमानत भी मिल गई थी। सलमान खान को 50,000 रुपये के बॉन्ड पर जमानत दी गई थी और यह भी कहा गया था कि वह बिना कोर्ट के आदेश के देश से बाहर नहीं जा सकते हैं। उन पर 10 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया था।

Related Post

पीएम मोदी बोले – जिन्होंने हिमाचल को लूटा है, उनकी विदाई का समय आ गया

Posted by - November 2, 2017 0
रेहान (हिमाचल प्रदेश): पीएम नरेंद्र मोदी ने आज हिमाचल प्रदेश में चुनावी रैली करते हुए लोगों को अपने प्रत्याशियों का परिचय दिया…

बॉलीवुड की दो फिल्मों में छिड़ी जंग, मामला पहुंचा हाईकोर्ट तक…

Posted by - February 22, 2018 0
बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों एक जैसे नाम वाली दो फ़िल्‍मों को लेकर माहौल गरमाया हुआ है। दोनों फिल्मों के नाम इतने मिलते-जुलते…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *