जानिए, किसकी मौत पर फफक-फफक कर रोये धर्मेंद्र-ऋषि

68 0

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अर्जुन हिंगोरानी ने (92 साल) शनिवार (5 मई) को  दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन की खबर मिलते ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई।

अर्जुन हिंगोरानी के निधन की खबर जैसे ही धर्मेन्द्र को पता चली, वो रो पड़े। उन्होंने उनकी मौत पर एक इमोशल मैसेज भी ट्वीट किया। आपको बता दें कि अर्जुन हिंगोरानी के निधन पर धर्मेन्द्र सबसे ज्यादा दुखी इसलिए थे क्योंकि धर्मेन्द्र को अर्जुन ने ही बॉलीवुड में पहला ब्रेक दिया था। धर्मेन्द्र को उनके निधन से सदमा सा लग गया था।

धर्मेन्द्र ने अपने इमोशनल मैसेज को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अर्जुन हिंगोरानी वो शख्स हैं, जिन्होंने मुंबई में एक अकेले इंसान के कंधे पर अपना हाथ रखा।  हमें हमेशा के लिए छोड़कर चले गए हैं। मैं बहुत दुखी हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’

ऋषि कपूर ने भी फेमस फ़िल्मकार को याद करते हुए श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है- जब कभी शॉट तैयार हो जाता था, वो कहते थे- ”ऋषि साहब को बुलाएं और धर्मेंद्र साहब के लिए चिल्लाकर बोलते थे- धर्मेन को बुलाओ, क्योंकि उन्होंने ही उन्हें फ़िल्मों में ब्रेक दिया था। धरम जी उनके सम्मान के लिए हमेशा उनका बात मानते थे। हम तीनों ने क़ातिलों के क़ातिल में काम किया था, जो सुपर हिट रही। अलविदा अर्जुन जी।”

 

Related Post

‘जुमानजी : वेलकम टू द जंगल’ यानी एक्शन और एडवेंचर

Posted by - December 29, 2017 0
‘जुमानजी : वेलकम टू द जंगल’ साल 1995 में आई फिल्म  ‘जुमानजी’ की सीक्‍वल है। ये फिल्म अपनी सीक्‍वल फिल्म  की कहानी से बिल्कुल अलग…

साक्षी ने इंस्ट्राग्राम पर मचाया धमाल , हॉट फोटोज से करोड़ों को बनाया दीवाना, परिवार को भी गर्व

Posted by - August 16, 2017 0
रामायण को छोटे परदे पर उतारने वाले रामानंद सागर को कौन नहीं जानता.  उनकी नई पीढ़ी अब अलग तरह से…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *