OMG : कुत्‍ते के साथ कराया मॉडल ने इंटीमेट फोटोशूट

431 0
  • कुत्‍ते के मालिक ने मॉडल देयाना मौनिरा पर दर्ज करवाया केस, कहा – ऐसा करना गैरकानूनी

लंदन। आपने अक्सर मॉडल्स को लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करते देखा होगा, लेकिन अगर हम आपसे कहें कि एक ऐसी मॉडल है जो अपने लुक से किसी इंसान को नहीं बल्कि एक कुत्ते को अपनी तरफ आकर्षित कर रही है, तो ये जानकर आपको हैरानी जरूर होगी। लेकिन ये सच है।

इंस्‍टाग्राम मॉडल देयाना मौनिरा अपनी हॉट लुक की वजह से अक्‍सर सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने एक कुत्ते के साथ इंटीमेट फोटोशूट करवाया है। इसमें वे एक काले रंग के बड़े से कुत्‍ते के साथ अश्‍लील पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

देयाना मौनिरा ने अपनी ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। हालांकि देयाना को ये नहीं पता था कि उनका ये फोटोशूट उन्हें इतना महंगा पड़ेगा। दरअसल कुत्ते के साथ फोटोशूट करवाने पर उसके मालिक ने मॉडल पर केस दर्ज करवा दिया है।

कुत्ते के मालिक टोनी टॉटोनी ने आरोप लगाया है कि मॉडल ने उनके कुत्ते के साथ इंटीमेट फोटोशूट करवाया है, जो गैरकानूनी है। वहीं इसके जवाब में देयाना ने तीखा वार करते हुए कहा कि टोनी ने ही अपने कुत्ते को उन्हें नुकसान पहुंचाने के लिए भेजा था।

यही नहीं, मॉडल देयाना ने कुत्‍ते के मालिक टोनी पर धोखेबाजी और इमोशनल स्ट्रेस देने का आरोप लगाया है। मॉडल अपने नुकसान की भरपाई के रूप में 15 लाख डॉलर का हर्जाना चाहती हैं।

 

बता दें कि देयाना मौनिरा बीते दिनों अपने स्व‍िमवि‍यर फोटोशूट की वजह से भी चर्चा में आई थीं। इंस्टाग्राम पर उनके 3.15 लाख फॉलोअर्स हैं।

Related Post

OnePlus 6 की प्री बुकिंग 13 मई से शुरू, मिलेंगे ये ख़ास ऑफर

Posted by - May 10, 2018 0
नई दिल्‍ली। चीनी स्मार्टफोन मेकर OnePlus 17 मई को भारत में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन ‘OnePlus 6’ लॉन्च करने करने वाली है। OnePlus ने पहले अमेज़ॉन पर इस स्मार्टफोन…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *