कांग्रेस MLA ने राहुल से शादी की खबरों को बताया अफवाह, करेंगी कानूनी कार्रवाई

183 0
  • रायबरेली से विधायक अदिति सिंह बोलीं – राहुल गांधी मेरे भाई जैसे, बांधती हूं राखी

लखनऊ। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और रायबरेली की कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की सगाई की खबरों की चर्चा चल रही हैं। लेकिन अदिति सिंह ने रविवार शाम ट्वीट कर राहुल के साथ सगाई की खबरों का खंडन किया और इसे अफवाह बताया। उन्‍होंने कहा कि वे अफवाह फैलाने वालों पर कानूनी कार्रवाई करेंगी।

क्‍या कहा अदिति सिंह ने ?

रायबरेली की विधायक और इलाके के बाहुबली नेता अखिलेश सिंह की बेटी अदिति सिंह ने कहा कि राहुल गांधी न सिर्फ पार्टी के अध्‍यक्ष हैं बल्कि उनके भाई जैसे हैं। वे उनका बहुत सम्‍मान करती हैं और उन्हें राखी बांधती हैं। राहुल के साथ शादी की खबरों को अफवाह बताते हुए अदिति ने कहा कि यह कुछ लोगों की शैतानी हरकत है।

कहा, इसके पीछे सियासी साजिश

अदिति सिंह ने कहा कि उनके बारे में यह अफवाह कर्नाटक चुनाव को देखते हुए फैलाई जा रही है, ताकि पार्टी और उनके नेता को बदनाम किया जा सके। अदिति ने आशंका जताई है कि इन अफवाहों के पीछे राजनीतिक साजिश हो सकती है। हालांकि अदिति ने यह भी कहा कि वे इस तरह की अफवाहों से डरने वाली नहीं हैं।

क्‍यों उड़ी अफवाह ?

दरअसल, अदिति सिंह का परिवार हाल में ही यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी  से मिलने 10 जनपथ गया था। उसके बाद राहुल और सोनिया के साथ अदिति के परिवार की तस्वीर सामने आई थी। इसी तस्वीर को सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की सगाई की तस्वीर कहकर प्रसारित किया गया।

कौन हैं अदिति सिंह ?

यूपी में 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में अदिति सिंह कांग्रेस के टिकट पर रायबरेली से लड़ी थीं और उन्‍होंने 90 हजार से अधिक मतों के अंतर के साथ अपना पहला चुनाव जीता। अदिति अमेरिका की ड्यूक यूनिवर्सिटी से मैनेजमेंट स्टडीज में मास्टर्स हैं। उन्‍होंने रायबरेली विधानसभा सीट से पांच बार विधायक रह चुके अपने पिता अखिलेश सिंह की जगह ली है। 29 वर्षीय अदिति को प्रियंका गांधी वाड्रा के करीबी सहयोगियों में से एक माना जाता है।

Related Post

सुप्रीम कोर्ट ने जेपी से पूछा – देश में चल रहे कितने प्रॉजेक्ट्स

Posted by - January 10, 2018 0
जेपी एसोसिएट्स को जल्द से जल्द 125 करोड़ रुपए जमा करवाने का निर्देश नई दिल्ली।  जेपी एसोसिएट लिमिटेड के खिलाफ दिवालिया…

इस उम्र से पहले बच्चों को नहीं भेजना चाहिए स्कूल, हर पैरेंट्स को पता होनी चाहिए ये बात

Posted by - October 10, 2018 0
सैक्रामेंटो ( कैलिफोर्निया)। भारत में ज्यादातर बच्चों को पैरेंट्स कम उम्र में स्कूल भेजना शुरू कर देते हैं।  एज ये…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *