जेडीएस

कर्नाटक में बोले मोदी-जेडीएस और कांग्रेस मिले हुए हैं, बीजेपी को जिताए जनता

40 0

टुमकुरु। बीजेपी के स्टार प्रचारक के तौर पर पीएम नरेंद्र मोदी कर्नाटक में जनसभाओं की झड़ी लगाए हुए हैं। उन्होंने आज (शनिवार) टुमकुरु में एक विशाल जनसभा में कांग्रेस के साथ जेडीएस और उसके चीफ और पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा पर भी निशाना साध दिया। मोदी ने कहा कि देवेगौड़ा तो आत्महत्या करने जा रहे थे, मैंने उन्हें रोका और सम्मान दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि जेडीएस और कांग्रेस में अंदरूनी साठ-गांठ है और विकास के लिए जनता को बीजेपी को सत्ता में बिठाना चाहिए।

कांग्रेस-जेडीएस में साझेदारी का लगाया आरोप

मोदी ने कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस के बीच अंदरखाने साझेदारी का आरोप लगाया। मोदी ने कहा कि चाहे बीजेपी विरोधी हों या बीजेपी के साथ के, जो लोग भी सर्वेक्षण लेकर आए हैं, उनका कहना है कि जेडीएस तीसरे नंबर पर रहेगी। ऐसे में कांग्रेस अब जेडीएस के साथ तालमेल कर सत्ता में फिर बैठने की फिराक में है। मोदी ने कर्नाटक की जनता से अपील की कि वो बीजेपी को वोट दे, ताकि राज्य में विकास की हवा बह सके। मोदी ने कहा कि कांग्रेस और जेडीएस नूराकुश्ती कर रहे हैं। बेंगलुरु कॉर्पोरेशन में जेडीएस के समर्थन से कांग्रेस का मेयर है। कांग्रेस में हिम्मत होनी चाहिए कि जेडीएस से अपना नाता स्वीकार करे और लोगों को बेवकूफ बनाना बंद कर दे।

कांग्रेस को फिर बताया गरीब विरोधी

मोदी ने जनसभा में कांग्रेस को गरीब विरोध करार दिया। उन्होंने कहा कि जब एक गरीब मां का बेटा यानी मोदी पीएम बन गया, तो कांग्रेस ने गरीबों का साथ छोड़ने में देर नहीं लगाई। अब कांग्रेस किसानों की बात करती है।

राहुल पर साधा निशाना

पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जिन नेताओं को हरी और लाल मिर्च में फर्क न पता हो। जो लोग आलू से सोना बनाने की बात कहते हों, वे आज किसानों की बात करते हैं। मोदी ने आरोप लगाया कि कर्नाटक के सात शहरों को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए केंद्र ने 836 करोड़ रुपए दिए, भ्रष्ट सिद्धरमैया सरकार सिर्फ 12 करोड़ रुपए खर्च कर पाई है।

लिंगायत-वोक्कलिंगा को लुभाया

मोदी ने जनसभा में लिंगायत और वोक्कलिंगा वोटरों को लुभाने में कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने लिंगायतों के लिए सिद्धगंगा मठ और डॉ. शिवकुमार स्वामी का नाम लिया। वहीं, वोक्कलिंगा वोटरों को लुभाने के लिए जेडीएस और कांग्रेस में साठ-गांठ होने की भी बात कही। टुमकुरु जिले में विधानसभा की 11 सीटें हैं। यहां लिंगायत और वोक्कलिंगा वोटरों की संख्या बराबर है।

Related Post

कर्नाटक

कर्नाटक: बीजेपी की राह में रोड़ा अटकाने में जुटी कांग्रेस, दिया जेडीएस को CM पद का ऑफर

Posted by - May 15, 2018 0
बेंगलुरु। कर्नाटक में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा है, लेकिन वो बीजेपी की सरकार…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *