फ्लिपकार्ट और अमेजॉन की मेगा सेल जल्द, 80% तक मिलेगा डिस्काउंट

183 0
  • 13-16 मई तक चलेगी फ्लिपकार्ट की ‘बिग शॉपिंग डेज’ के नाम से मेगा सेल

नई दिल्ली। ऑनलाइन मार्केट की दिग्‍गज दो कंपनियों में एक बार फिर जंग शुरू होने वाली है। हम बात कर रहे हैं फ्लिपकार्ट और अमेजॉन की, दोनों ही कंपनियां मई महीने में उपभोक्ताओं के लिए मेगा सेल्स लाने जा रही हैं। फ्लिपकार्ट ने तो सेल की तारीख का भी ऐलान कर दिया है। कंपनी की ‘बिग शॉपिंग डेज’ के नाम से यह सेल 13-16 मई तक चलेगी। बताया जा रहा कि अमेरिकी कंपनी अमेजॉन भी इसी दौरान ऑफर्स की बरसात करेगी।

कई प्रॉडक्‍ट्स पर मिलेगी भारी छूट

इस चार दिन की सेल में आप अपनी पसंद की कई चीजें खरीद सकते हैं। इस सेल में कई प्रॉडक्ट्स पर भारी छूट दी जाएगी। फ्लिपकार्ट की बिग शॉपिंग डेज सेल में लैपटॉप, कैमरा, पावर बैंक्स, टैबलेट्स और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर 80 प्रतिशत तक छूट मिलेगी। टीवी और दूसरे अप्लायंसेज़ 70 प्रतिशत तक छूट के साथ उपलब्ध होंगे। कंपनी रेफ़्रिजरेटर, एयर कंडीशनर्स जैसे गर्मियों के प्रॉडक्ट्स पर फोकस कर रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस सेल में कई कंपनियों के स्मार्टफोन कम कीमत में उपलब्ध होंगे। कुछ सलेक्टेड मोबाइल फ्लैश सेल के जरिए बेचे जाएंगे। यही नहीं, ग्राहकों को सेल में स्मार्टफोन खरीदने पर स्पेशल ऑफर्स भी दिए जाएंगे।

अमेजॉन भी देगा 70-80 फीसदी तक डिस्‍काउंट

अमेजॉन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट (कैटिगरी मैनेजमेंट) ने बताया कि इस गर्मी में कंपनी ने एक बड़े सेल इवेंट की बजाय कई छोटे लेकिन एक्साइटिंग सेल की सीरीज तैयार की है। इस दौरान ग्राहकों को 70-80 फीसदी तक डिस्काउंट दिया जा सकता है। स्मार्टफोन्स और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स पर 10-20 फीसदी की अतिरिक्त छूट मिल सकती है। बता दें कि भारत में ऑनलाइन सेल्स का 60 फीसदी हिस्सा इसी कैटिगरी का है।

फ्लिपकार्ट में 1 रुपए में लैपटॉप और स्मार्टफोन

फ्लिपकार्ट की बिग शॉपिंग डेज सेल की खासियत यह है कि इसमें गेम्स कॉर्नर भी रखा जाएगा। उपभोक्‍ता गेम खेलकर भी मोबाइल खरीदने का मौका पा सकते हैं। अगर आप गेम जीतते हैं तो आपको 1 रुपए में लैपटॉप और स्मार्टफोन मिल सकता है। वहीं दूसरी तरफ सेल में 100 प्रतिशत कैशबैक भी मिलेगा। सेल में बजाज फिनज़र्व लिमिटेड और क्रेडिट कार्ड ट्रांज़ेक्शन पर नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर दिया जाएगा और डेबिट कार्ड ट्रांज़ेक्शंस पर ईएमआई और ‘बाय नाउ एंड पे लेटर’ का भी ऑप्शन मिलेगा।

Related Post

केंद्रीय मंत्री गिरिराज के फिर बिगड़े बोल, कहा – ‘2047 में फिर होगा भारत का विभाजन’

Posted by - September 16, 2018 0
बोले गिरिराज – जनसंख्‍या नियंत्रण कानून नहीं बना तो देश में नहीं बचेगी सामाजिक समरसता नई दिल्ली। अपने विवादित बयानों से…

OMG : दिमाग के खास हिस्से को नुकसान पर बढ़ती है सांप्रदायिक भावना !

Posted by - March 26, 2018 0
वॉशिंगटन। आजकल देशभर में सांप्रदायिकता बढ़ने को लेकर चर्चा का दौर चल रहा है। आखिर सांप्रदायिक भावना आती कहां से…

प्रेमिका से वीडियो कॉल के दौरान ही युवक ने लगा ली फांसी

Posted by - March 16, 2018 0
हैदराबाद के साइबराबाद इलाके का मामला, आईआईटी का छात्र था 20 वर्षीय अजमीरा सागर हैदराबाद। आत्महत्या का एक चौंकाने वाला मामला…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *