रिलीज होने से पहले ही 190 करोड़ में बिक गई सलमान की ‘रेस-3’

56 0

मुंबई। सलमान खान की फिल्में ईद के दौरान रिलीज होती हैं। इस साल भी ईद पर उनकी फिल्म ‘रेस-3’ रिलीज होने वाली है, लेकिन सलमान खुद में कितने बड़े ब्रांड हैं ये इसी से पता चलता है कि रिलीज से पहले ही उनकी फिल्म ‘रेस-3’ को 190 करोड़ में बेच दिया गया। हाल ही में सलमान ने फिल्म की कश्मीर में शूटिंग पूरी की है।

किसे बेची गई रेस-?
एक खबर के मुताबिक, ‘रेस-3’ के को-प्रोड्यूसर रमेश तोरानी ने फिल्म को 190 करोड़ में इरॉस एंटरटेनमेंट कंपनी को बेच दिया है। इरॉस ने फिल्म के दुनियाभर में डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स के लिए 160 करोड़ रुपए दिए हैं। ये रकम मिनिमम गारंटी अमाउंट है। बता दें कि फिल्म को सलमान खान ने खुद प्रोड्यूस किया है। बताया जा रहा है कि प्रोड्यूसर और इरॉस के बीच करार का एलान पेपरवर्क पूरा होने के बाद जल्द किया जाएगा। इस फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा हैं।

रेस-3 खरीदने की रेस में कई और भी थे
खबरों के मुताबिक ‘रेस-3’ को खरीदने के लिए इरॉस के अलावा यशराज प्रोडक्शन, रिलायंस बिग एंटरटेनमेंट और फॉक्स स्टूडियो भी लगे थे। इरॉस एंटरटेनमेंट ने इन सभी को पछाड़ दिया। फिल्म में सलमान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलिन फर्नांडिस और डेजी शाह बतौर एक्टर काम कर रहे हैं।

सलमान की फिल्म रहती है हिट
सलमान खान की पिछली फिल्मों ने जमकर पैसा बटोरा। ‘टाइगर जिंदा है’ ने भारत में 339 करोड़ कमाए थे। वहीं ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘सुल्तान’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। ‘रेस-3’ के 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की उम्मीद भी पहले से ही है। हालांकि, देखना ये है कि सलमान फिर अपनी फिल्म से 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर पाते हैं या नहीं।

Related Post

इस होटल में मेहमानों के पहुंचते ही डायनासोर करते हैं स्वागत, खाना भी करते हैं सर्व

Posted by - September 7, 2018 0
टोक्यो। अगर आप किसी होटल में खाना खाने के लिए पहुंचें और वहां अचानक आपके सामने डायनासोर आ जाए तो…

सेबी ने जब्त किए माल्‍या के यूबीएचएल के बैंक, डीमैट और म्यूचुअल फंड खाते

Posted by - November 16, 2017 0
नई दिल्ली । पूंजी बाजार नियामक सेबी ने डिफॉल्टर व्यापारी विजय माल्या की कंपनी यूनाइटेड ब्रुअरीज होल्डिंग लिमिटेड (UBHL) के बैंक…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *