भारत में कहीं भी बर्दाश्त नहीं किए जा सकते जिन्ना : योगी आदित्यनाथ

93 0

लखनऊ। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) के छात्रसंघ दफ्तर में पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर लगे होने से उपजे विवाद पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रतिक्रिया दी है। योगी ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि देश में कहीं भी जिन्ना को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

योगी ने कांग्रेस पर भी साधा निशाना
टीवी चैनल को इंटरव्यू में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कर्नाटक में सिद्धरमैया के कुशासन से लोगों को बचाने और राज्य को विकास की राह पर ले जाने का काम बीजेपी करेगी। योगी ने कहा कि इसी वजह से उन्होंने कर्नाटक में चुनाव प्रचार करने का फैसला किया है।

नाथ संप्रदाय पर जताया भरोसा
चैनल को इंटरव्यू में योगी ने कहा कि मैं जिस नाथ परंपरा से आता हूं, उस समुदाय के काफी लोग कर्नाटक में हैं। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ऐसे में मेरा सामाजिक और धार्मिक दायित्व है कि कर्नाटक को अराजकता, भ्रष्टाचार और कुशासन से बाहर निकालने में भूमिका अदा करूं।

गिनाईं यूपी की खूबियां
योगी आदित्यनाथ ने अपने इंटरव्यू में बीजेपी सरकार के दौरान यूपी में हुए विकास की बात कही और राज्य की तमाम खूबियां बताईं। योगी ने कहा कि 13-14 साल में जिन लोगों ने यूपी की इमेज को खराब किया, वही लोग कर्नाटक में कांग्रेस का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यूपी में बीजेपी सरकार को एक साल हुआ है और इसी बीच यूपी देश के तीन टॉप जीडीपी वाले राज्यों में गिना जाने लगा है। इसके अलावा लोगों को घर देने के मामले में भी यूपी नंबर एक पर है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि ये सबकुछ कर्नाटक के सीएम सिद्धरमैया को पता होना चाहिए।

और क्या बोले योगी
योगी आदित्यनाथ ने सवाल उठाया कि सिद्धरमैया ने बीते पांच में क्या किया? उन्होंने कहा कि कर्नाटक ऐसा राज्य है, जहां सबसे ज्यादा किसानों की आत्महत्या की घटनाएं सामने आईं हैं। गोरखपुर संसदीय सीट के उपचुनाव में बीजेपी की हार पर योगी का कहना था कि सियासत में हार और जीत तो लगी ही रहती है। बीजेपी उम्मीदवार के बीमार होने की वजह से वो क्षेत्र में ज्यादा वक्त नहीं दे सके। योगी ने गोरखपुर और कर्नाटक को जोड़ते हुए कहा कि जिस तरह गोरखपुर में कांग्रेस की जमानत जब्त हो गई थी और सिद्धरमैया खुश होकर बीजेपी की हार पर ट्वीट कर रहे थे, वैसे ही कर्नाटक में भी कांग्रेस की जमानत जब्त होगी।

Related Post

झारखंड में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने स्वामी अग्निवेश को पीटा, फाड़ डाले कपड़े

Posted by - July 17, 2018 0
स्वामी अग्निवेश ने की हमले की न्यायिक जांच की मांग, पुलिस ने 20 लोगों को हिरासत में लिया रांची। झारखंड…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *