महिला

नोएडा: गिरफ्तार पति से मिलने थाने गई महिला की संदिग्ध हालात में मौत

67 0

नोएडा। चोरी के आरोप में बंद पति से मिलने नोएडा के सेक्टर 49 थाने पहुंची एक महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। जिसके बाद उसके परिजनों और इलाके के लोगों ने थाने के बाहर जमकर हंगामा किया। आला अफसरों ने घटना की जांच का एलान किया है।

क्या है मामला ?

पुलिस के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 49 थाना इलाके में एक गेस्ट हाउस है। महिला का पति वहां काम करता है। गेस्ट हाउस में चोरी के आरोप में महिला के पति को थाने लाया गया था। महिला को जब इसका पता चला, तो वो पति से मिलने सेक्टर 49 थाने पहुंची। थाने में तैनात पुलिसवालों के मुताबिक महिला की तबीयत अचानक खराब हो गई। पुलिसवाले उसे तुरंत अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

महिला की मौत के बाद मचा हंगामा

महिला की थाने में मौत की खबर सुनते ही उसके परिजन और आसपास रहने वाले तमाम लोग नोएडा के सेक्टर 49 थाने के बाहर इकट्ठा हो गए। उन्होंने वहां हंगामा बरपा दिया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस बीच, पुलिस के आला अफसरों को जानकारी मिली। इसके बाद पूरे मामले की जांच के आदेश दिए गए। महिला के परिजनों का आरोप है कि पति से मिलने जब वो पहुंची, तो पुलिसवालों ने महिला से भी बदसलूकी की। जिसकी वजह से महिला को सदमा लगा और उसकी मौत हो गई। बता दें कि यूपी में हिरासत में मौत के तमाम मामले पहले भी सामने आते रहे हैं। यहां तक कि सुप्रीम कोर्ट ने भी ऐसे मामलों को लेकर चिंता जताई थी।

Related Post

गुजरात चुनाव की तारीख के ऐलान में देरी पर सुप्रीम कोर्ट पहुंची कांग्रेस

Posted by - October 23, 2017 0
गुजरात में चुनाव तारीखों के ऐलान में देरी को लेकर कांग्रेस पार्टी सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है. कांग्रेस पार्टी ने…

भ्रष्टाचार खत्म करने को हर कीमत चुकाने को तैयार:मोदी

Posted by - November 30, 2017 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को दिल्ली में हुए एक कार्यक्रम में भ्रष्टाचार, नोटबंदी, और केंद्र सरकार की कई…

वैज्ञानिकों ने बनाई अनोखी प्लास्टिक, जितनी बार चाहें कर सकेंगे रिसाइकल

Posted by - July 5, 2018 0
नई दिल्‍ली। अमेरिकी वैज्ञानिकों ने एक एक ऐसा उन्नत प्लास्टिक बनाने में सफलता पाई जिसे ‘असंख्य’ बार रिसाइकिल किया जा…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *