सोना के छोटे ड्रेस पर भड़के सूफी, ई-मेल के जरिए रखी ये मांग

131 0

मुंबई . बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सोना महापात्रा को एक मुस्लिम संगठन की ओर से धमकी मिली है। धमकी मिलने के पीछे की असल वजह सोना द्वारा गाया गया ‘तोरी सूरत’ एल्बम है.

मुस्लिम संगठन ने सोना से अपना म्यूजिक वीडियो हटाने के लेने के लिए कहा है. सोना को इस संबंध में संगठन से ई-मेल के द्वारा नोटिस भी भेजा गया है. इस बात को खुद सिंगर ने सोमवार (30 अप्रैल) को सोशल मीडिया मीडिया के जरिए बताया.

सोना ने इस धमकी के बाद मुंबई पुलिस से मामले में मदद की मांग की है। आपको बता दें सोना का हाल ही में ‘तोरी सूरत’ एल्बम लॉन्च हुआ है. यह ट्रैक उनके सबसे नए प्रोजेक्ट लाल परी मस्तानी का है. इस एल्बम की ख़ास ये है कि इसे अमीर खुसरो ने इस सूफी गीत को निजामुद्दीन औलिया के लिए लिखा था.

मदरिया सूफी फाउंडेशन नाम के संगठन ने इसी को लेकर गायिका को नोटिस भेजा है. सोना ने ट्वीट्स और फेसबुक पोस्ट किए। मुंबई पुलिस को टैग करते हुए उन्होंने लिखा, “मुझे धमकी भरा नोटिस मिला है। मदरिया सूफी फाउंडेशन ने इसी के साथ मांग की है कि मैं अपना एक म्यूजिक वीडियो वापस ले लूं, जिसे भारतीय सेंसर बोर्ड पास कर चुका है. उनका कहना है कि यह वीडियो भद्दा है और इसके कारण सांप्रदायिक तनाव पैदा हो सकता है।”

 

अगले ट्वीट में वह बोलीं, “सूफी मदरिया फाउंडेशन ने मुझे अपराधी करार दिया है। कहा है कि उन्हें मेरा पांच साल पुराना एक वीडियो- ‘पिया से नैना’ मिला है, जिसमें इस्लाम की बदनामी की गई है। कारण मैंने उस दौरान पूरे ढंके कपड़े नहीं पहने थे और वेस्टर्न म्यूजिक के साथ गीत गाया था।”

Related Post

कश्मीर घाटी में पर्यटक फिर बनने लगे निशाना, पथराव में कई घायल, पुलिस का इनकार

Posted by - April 4, 2018 0
श्रीनगर। 1 अप्रैल को अनंतनाग के खानाबल में पर्यटकों की बस पर पथराव हुआ था। मंगलवार यानी 3 अप्रैल को…

यूपीए सरकार चाहती तो फ्रीज कर सकती थी क्वात्रोची का एकाउंट : सीबीआई

Posted by - September 28, 2017 0
नई दिल्ली। यूपीए सरकार यदि चाहती, तो बोफोर्स घोटाले के भगोड़े ओटावियो क्वात्रोची के बैंक खातों से पैसे की निकासी पर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *