सोना के छोटे ड्रेस पर भड़के सूफी, ई-मेल के जरिए रखी ये मांग

185 0

मुंबई . बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सोना महापात्रा को एक मुस्लिम संगठन की ओर से धमकी मिली है। धमकी मिलने के पीछे की असल वजह सोना द्वारा गाया गया ‘तोरी सूरत’ एल्बम है.

मुस्लिम संगठन ने सोना से अपना म्यूजिक वीडियो हटाने के लेने के लिए कहा है. सोना को इस संबंध में संगठन से ई-मेल के द्वारा नोटिस भी भेजा गया है. इस बात को खुद सिंगर ने सोमवार (30 अप्रैल) को सोशल मीडिया मीडिया के जरिए बताया.

सोना ने इस धमकी के बाद मुंबई पुलिस से मामले में मदद की मांग की है। आपको बता दें सोना का हाल ही में ‘तोरी सूरत’ एल्बम लॉन्च हुआ है. यह ट्रैक उनके सबसे नए प्रोजेक्ट लाल परी मस्तानी का है. इस एल्बम की ख़ास ये है कि इसे अमीर खुसरो ने इस सूफी गीत को निजामुद्दीन औलिया के लिए लिखा था.

मदरिया सूफी फाउंडेशन नाम के संगठन ने इसी को लेकर गायिका को नोटिस भेजा है. सोना ने ट्वीट्स और फेसबुक पोस्ट किए। मुंबई पुलिस को टैग करते हुए उन्होंने लिखा, “मुझे धमकी भरा नोटिस मिला है। मदरिया सूफी फाउंडेशन ने इसी के साथ मांग की है कि मैं अपना एक म्यूजिक वीडियो वापस ले लूं, जिसे भारतीय सेंसर बोर्ड पास कर चुका है. उनका कहना है कि यह वीडियो भद्दा है और इसके कारण सांप्रदायिक तनाव पैदा हो सकता है।”

 

अगले ट्वीट में वह बोलीं, “सूफी मदरिया फाउंडेशन ने मुझे अपराधी करार दिया है। कहा है कि उन्हें मेरा पांच साल पुराना एक वीडियो- ‘पिया से नैना’ मिला है, जिसमें इस्लाम की बदनामी की गई है। कारण मैंने उस दौरान पूरे ढंके कपड़े नहीं पहने थे और वेस्टर्न म्यूजिक के साथ गीत गाया था।”

Related Post

जस्टिस केएम जोसेफ मामले पर सुप्रीम कोर्ट कोलेजियम आज फिर करेगा बैठक

Posted by - May 11, 2018 0
नई दिल्‍ली। जस्टिस केएम जोसेफ को सुप्रीम कोर्ट का जज नियुक्त करने के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट कोलेजियम की शुक्रवार…

बीजेपी नेता बोले-पार्टी से परेशानी है तो इस्तीफा दे दें यशवंत व शत्रुघ्न

Posted by - November 15, 2017 0
तेलंगाना भाजपा के प्रवक्ता कृष्णा सागर राव ने बुधवार को कहा कि अगर यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा को शासन…

हाफिज की रिहाई पर राहुल का तंज – नरेंद्रभाई बात नहीं बनी…!

Posted by - November 25, 2017 0
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मुंबई हमले के गुनहगार हाफिज सईद की रिहाई को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *