बॉलीवुड में रेप नहीं होते,लड़की मर्जी से जाती है: राखी

122 0

मुंबई : बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर सरोज खान बीते दिन विवादित बयां देने की वजह से ख़बरों का हिस्सा बनती बनी हुईं हैं सरोज खान द्वारा दिए गए कास्टिंग काउच के बयान बाद एक बार फिर इस मुद्दें पर बहस होनी शुरू हो गई है.

हाल ही में इस मुद्दे पर राखी सावंत ने बेबाक बयान दिया है राखी सावंत ने सरोज खान के बयान को सही ठहराते हुए कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में कोई रेप नहीं होता है, सबकुछ मर्जी से होता है

आपको बता दें राखी ने कहा कि बॉलीवुड में लोग कास्टिंग काउच के बारे में सच नहीं बोलते हैं जबकि यह ठीक उनकी आंखों के सामने हो रहा होता है. उन्हें लगता है कि उनका काम चल रहा है.

राखी सावंत ने कहा कि नई लड़कियां करियर बनाने के लिए समझौता कर लेती है. आजकल तो लड़कियां कहती हैं, कुछ भी कर लो, मुझे काम दे दो. इसमें प्रोड्यूसर की क्या गलती?” राखी ने कहा कि सरोज जी गलत नहीं हैं.

राखी ने बताया कि जब मैं स्ट्रगलर थी, हां मैंने भी कास्टिंग काउच का सामना किया था. लेकिन यह ऐसा नहीं था कि हर प्रोड्यूसर या डायरेक्टर, जिनके पास में गई, वे दोषी हों. राखी ने यह भी कहा कि फिल्म और फैशन इंडस्ट्री में केवल लड़कियां ही शिकार नहीं बनती, बल्कि लड़कों को भी ऐसे हालातों से गुजरना पड़ता है.

जहां तक मेरा सवाल है यह शुरू में था. लेकिन मेरे पास प्रतिभा थी और मुझे हार नहीं माननी पड़ी. मैंने न कहना सीखा. और मैंने अपने जीवन के रास्ते बनाने के लिए एक कलाकार के तौर पर अपनी प्रतिभा का उपयोग किया. मेरी सभी स्ट्रगलर्स को सलाह है कि वे धैर्य बनाए रखें और शॉर्टकट्स के मोह में न पड़ें.

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *