बिजनेसमैन ने गाय के खिलाफ दर्ज कराया केस,पुलिस वाले हैं परेशान

160 0

नई दिल्ली. जब भी कोई हादसा होता है तो हादसे के जिम्मेदार शख्स पर आपने केस दज कराया जाता है लेकिन हालही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें हादसे का जिम्मेदार कोई शक्स नही बल्कि एक गाय है.

 जी हां! सुनने में भले ही आपको अजीब लगे लेकिन आपको बता दें दिल्ली के सदर बाजार का एक अजीब मामला सामने आया है, जहां एक गाय पर केस किया गया है क्योंकि उसकी वजह से एक शख्स के पैर में फ्रैक्चर आ गया था.

दरअसल, एक गाय की टक्कर लगने से स्कूटर सवार बिजनेसमैन के पैर में फ्रैक्चर हो गया. उस बिजनेसमैन ने सदर बाजार थाने में जाकर केस दर्ज करा दिया, लेकिन केस दर्ज कराने के बाद पुलिस की मुश्किलें बढ़ गईं है .

आप सोच रहें होंगे कि इस मामले में पुलिस वालों की मुश्किलें क्यों बढ़ गई तो बता दें ये कि पुलिस वाले समझ नही पा रहे हैं कि आखिर गाय की पहचान कैसे हो/ गाय किसकी है ये भी नहीं पता। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज की मदद से छानबीन कर रही है।

पुलिस सूत्रों की माने तो, बिजनेसमैन का नाम मोहम्मद शकील कूचा है जो अपने परिवार के साथ  दरियागंज रहते हैं. उनकी उम्र करीब 45 वर्ष है और बिजनेस के सिलसिले में सदर बाजार मार्केट में आते-जाते रहते हैं।

आपको बता दे 27 अप्रैल की शाम को 7:15 पर जब वह स्कूटी से लाहौरी गेट से होते हुए सदर बाजार मार्केट जा रहे थे. वह माता शेरावाली मार्केट सदर बाजार में पहुंचे तो कुतुब चौक की तरफ से एक गाय सामने से आई और स्कूटी से टकरा गई। इसकी वजह से शकील स्कूटी से गिर गए और उनके पैर में काफी चोट आई

ऐम्बुलेंस से उन्हें एलएनजेपी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां मालूम चला कि पैर में फ्रैक्चर है. मामले में सदर बाजार थाने में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया.गाय के रंग-रूप और आकार के आधार पर आसपास पता किया, लेकिन पहचान नहीं हो सकी.

Related Post

‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ होगा स्पेशल BAFTA अवॉर्ड से सम्मानित…

Posted by - April 17, 2018 0
मुंबई। दुनियाभर में पसंद किया जाने वाला पॉपुलर टीवी सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के 7 सीजन आ चुके हैं। ये सीरीज लोगों को काफी पसंद…

आप जानते हैं, ज्‍यादातर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इस्‍तेमाल करते हैं कौन सा स्‍मार्टफोन !

Posted by - August 30, 2018 0
मुंबई। लोगों को बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और उनकी लाइफस्टाइल के बारे में जानने में बहुत दिलचस्पी होती है। वो क्या खाते…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *