छेड़छाड़

वो भैया कह रही थी, जहानाबाद के दरिंदे दुशासन बने हुए थे, 4 गिरफ्तार

69 0

जहानाबाद। सरेआम एक लड़की के कपड़े फाड़ने और उससे गाली-गलौज करने वाले चार लोगों को जहानाबाद पुलिस की एसआईटी ने धर दबोचा है। ये पूरा मामला सोशल मीडिया में आने के बाद बिहार सरकार के लिए गले की हड्डी बन गया था।

 लड़की कह रही थी भैया, दरिंदों ने तब भी नहीं छोड़ा

वीडियो से साफ है कि लड़की को सरेराह पकड़कर उससे बदसलूकी और कपड़े फाड़ने वाले युवकों से वो भैया कहकर छोड़ने की गुहार लगा रही थी, लेकिन जहानाबाद में हुई घटना में आरोपी दुशासन की तरह बन गए थे। लड़की भागती, उसे दौड़ाकर फिर पकड़ते। फिर उसके कपड़े फाड़ने लगते। प्राइवेट पार्ट्स पर भी युवकों ने हाथ लगाया। ये सारा नजारा उन्हीं लड़कों की भीड़ में शामिल किसी ने कैमरे में कैद कर लिया था। जो सोशल मीडिया के जरिए वायरल हो गया था।

 वीडियो को लेकर सियासत गरमाई

लड़की के कपड़े फाड़े जाने का वीडियो वायरल होने के बाद बिहार की सियासत भी गरमा गई है। जहानाबाद का ये वीडियो सामने आने के बाद राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा- निशब्द हूं! नीतीश कुमार के भाजपाई रामराज में 8-10 दरिंदे एक नादान 13-14 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहे हैं। विडियो देखकर कांप गया। क्या हो गया है समाज को ? बलात्कारियों को सत्ताधारियों द्वारा भारत माता और तिरंगे की आड़ में जब नैतिक समर्थन मिलेगा तो समाज ऐसे ही बर्बाद होगा।

पुलिस ने कहां मारे छापे ?

जहानाबाद के अलावा गया में भी पुलिस और एसआईटी ने इस मामले में छापेमारी की। इससे पहले पुलिस ने बताया था कि घटना के दो वीडियो सामने आए हैं। बता दें कि मामले के तूल पकड़ने पर एसआईटी को जांच का जिम्मा सौंपा गया है। वीडियो में घटनास्थल के पास एक बाइक भी गिरी हुई है। वीडियो वायरल होने के बाद जहानाबाद पुलिस ने खुद इसका संज्ञान लेते हुए नगर थाने में केस दर्ज किया था।

Related Post

CJI दीपक मिश्रा पर नहीं चलेगा महाभियोग, कांग्रेस का प्रस्ताव खारिज

Posted by - April 23, 2018 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा के खिलाफ महाभियोग नहीं चलेगा। विपक्ष के महाभियोग प्रस्ताव को उप…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *