दिल्ली में पोंटी चड्ढा टाइप ट्रिपल मर्डर, पिता की छोड़ी संपत्ति बनी वजह

134 0

नई दिल्ली। राजधानी के मॉडल टाउन पार्ट-2 में गुरुवार रात 2012 के चर्चित पोंटी चड्ढा टाइप हत्या की वारदात हुई। इस घटना में दो भाइयों और एक भाई की पत्नी की मौत हो गई। वारदात में परिवार का एक सदस्य घायल हुआ है।
 
कार पार्किंग पर शुरू हुआ झगड़ा
पुलिस के मुताबिक 54 साल के जसपाल और उसका छोटा भाई 52 साल का गुरजीत मॉडल टाउन पार्ट-2 के डी-13 ए की बिल्डिंग में दो फ्लोर पर परिवार के साथ रहते थे। दोनों भाइयों के पिता ने खूब प्रॉपर्टी छोड़ी थी। जसपाल और गुरजीत खुद बिजनेस और प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे, लेकिन पिता की छोड़ी गई संपत्ति को लेकर जसपाल और गुरजीत के बीच बीते 17 साल से विवाद था।
पुलिस के मुताबिक दोनों परिवारों के बीच गुरुवार देर रात कार पार्क करने को लेकर विवाद बढ़ गया। मारपीट हुई और बड़े भाई जसपाल ने कृपाण से भाई गुरजीत पर हमला कर दिया। गुरजीत पर हमला कर जसपाल ने उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस पर गुरजीत के दो निजी सुरक्षाकर्मियों को उसके परिवार के किसी सदस्य ने फायरिंग करने को उकसाया। दोनों ने जसपाल पर गोली चला दी। गोली जसपाल की पत्नी प्रभजोत कौर उर्फ स्वीटी को भी लगी। गुरजीत का बेटा पहले ही कृपाण के वार से घायल हो गया था। गोली लगने से जसपाल और प्रभजोत के घायल होते ही दोनों निजी सुरक्षाकर्मी भाग खड़े हुए। अस्पताल ले जाने पर जसपाल, गुरजीत और प्रभजोत को मृत करार दिया गया।

पोंटी चड्ढा मर्डर की याद हुई ताजा
इस हत्याकांड ने 2012 में छतरपुर में शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा और उसके भाई हरदीप की हत्या की याद दिला दी है। पोंटी और हरदीप भी संपन्न थे, लेकिन उनके बीच प्रॉपर्टी विवाद था। फार्महाउस में ताबड़तोड़ गोलियां चलने से दोनों की मौत हो गई थी।

Related Post

दुबई के सुरक्षा प्रमुख बोले – पाकिस्तानियों पर भरोसा नहीं, सिर्फ भारतीयों को दो नौकरी

Posted by - April 4, 2018 0
दुबई के सुरक्षा प्रमुख धाही खलफान ने कहा – पाकिस्तानी नागरिक खाड़ी क्षेत्र के लिए खतरनाक नई दिल्‍ली। पाकिस्तान और उनके…

थर्ड फ्रंट पर बोले लालू – कांग्रेस के बिना नहीं बन सकता कोई तीसरा मोर्चा

Posted by - March 29, 2018 0
राजद प्रमुख लालू यादव को एम्‍स में इलाज के लिए रांची से दिल्‍ली लाया गया नई दिल्‍ली। राष्‍ट्रीय जनता दल…

INX मीडिया केस : पी. चिदंबरम को समन, 6 जून को पूछताछ करेगी CBI

Posted by - June 1, 2018 0
नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता पी. चिदंबरम फिर मुश्किलों में घिर गए…

पद्मावती विवाद : नाक काटने की धमकी के बाद बढ़ी दीपिका की सुरक्षा

Posted by - November 17, 2017 0
मुंबई/कोटा. फिल्म पद्मावती पर हो रहे विवाद के बीच मिली नाक काटने की धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोणको…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *