दिल्ली में पोंटी चड्ढा टाइप ट्रिपल मर्डर, पिता की छोड़ी संपत्ति बनी वजह

93 0

नई दिल्ली। राजधानी के मॉडल टाउन पार्ट-2 में गुरुवार रात 2012 के चर्चित पोंटी चड्ढा टाइप हत्या की वारदात हुई। इस घटना में दो भाइयों और एक भाई की पत्नी की मौत हो गई। वारदात में परिवार का एक सदस्य घायल हुआ है।
 
कार पार्किंग पर शुरू हुआ झगड़ा
पुलिस के मुताबिक 54 साल के जसपाल और उसका छोटा भाई 52 साल का गुरजीत मॉडल टाउन पार्ट-2 के डी-13 ए की बिल्डिंग में दो फ्लोर पर परिवार के साथ रहते थे। दोनों भाइयों के पिता ने खूब प्रॉपर्टी छोड़ी थी। जसपाल और गुरजीत खुद बिजनेस और प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे, लेकिन पिता की छोड़ी गई संपत्ति को लेकर जसपाल और गुरजीत के बीच बीते 17 साल से विवाद था।
पुलिस के मुताबिक दोनों परिवारों के बीच गुरुवार देर रात कार पार्क करने को लेकर विवाद बढ़ गया। मारपीट हुई और बड़े भाई जसपाल ने कृपाण से भाई गुरजीत पर हमला कर दिया। गुरजीत पर हमला कर जसपाल ने उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस पर गुरजीत के दो निजी सुरक्षाकर्मियों को उसके परिवार के किसी सदस्य ने फायरिंग करने को उकसाया। दोनों ने जसपाल पर गोली चला दी। गोली जसपाल की पत्नी प्रभजोत कौर उर्फ स्वीटी को भी लगी। गुरजीत का बेटा पहले ही कृपाण के वार से घायल हो गया था। गोली लगने से जसपाल और प्रभजोत के घायल होते ही दोनों निजी सुरक्षाकर्मी भाग खड़े हुए। अस्पताल ले जाने पर जसपाल, गुरजीत और प्रभजोत को मृत करार दिया गया।

पोंटी चड्ढा मर्डर की याद हुई ताजा
इस हत्याकांड ने 2012 में छतरपुर में शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा और उसके भाई हरदीप की हत्या की याद दिला दी है। पोंटी और हरदीप भी संपन्न थे, लेकिन उनके बीच प्रॉपर्टी विवाद था। फार्महाउस में ताबड़तोड़ गोलियां चलने से दोनों की मौत हो गई थी।

Related Post

हाईकोर्ट का आदेश : मरीज की पर्ची पर दवा और बीमारी का नाम कंप्यूटर से प्रिंट करें डॉक्‍टर

Posted by - September 15, 2018 0
नैनीताल। उत्तराखंड हाईकोर्ट ने अपने एक फैसले में राज्य के सरकारी और निजी अस्पतालों के चिकित्सकों को आदेश दिया है…

90 लाख रुपये में बना है मुंबई का ये सबसे महंगा पब्लिक टॉयलेट, दो महीने तक फ्री

Posted by - October 15, 2018 0
मुंबई। देश की औद्योगिक राजधानी कहे जाने वाले मुंबई में अबतक का सबसे महंगा सार्वजनिक शौचालय बनकर तैयार हो गया…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *