आपने अभी अपना पर्स नहीं किया चेक तो अगले 3 दिन पड़ सकते हैं भारी

83 0

नई दिल्ली। अपना पर्स ठीक से देख लीजिए। अगर आपने आज और अभी अपना पर्स चेक नहीं किया, तो अगले तीन दिन यानी शनिवार से सोमवार तक आपको बड़ी मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है।

क्यों होगी एटीएम से रुपए मिलने में दिक्कत ?
अगर आपके पास कैश कम है, तो आज और अभी एटीएम या बैंक जाकर कैश ले आइए। अगर आपने ये कदम नहीं उठाया, तो अगले तीन दिन आपको कैश के लिए तरसना पड़ सकता है। इस दौरान ज्यादातर एटीएम खाली मिल सकते हैं। एटीएम से रुपए मिलने में दिक्कत की वजह ये है कि अगले तीन दिन बैंकों में छुट्टी रहने वाली है। 28 से 30 अप्रैल तक बैंक बंद रहेंगे। बता दें कि बीते दिनों दिल्ली, यूपी, गुजरात, बिहार, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, झारखंड, मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र में एटीएम से कैश नहीं मिल रहा था। अब तीन दिन तक बैंकों के बंद रहने पर ऐसे ही हालात बन सकते हैं।

बैंक क्यों रहेंगे बंद ?
28 अप्रैल को महीने का चौथा शनिवार है। हर दूसरे और चौथे शनिवार को बैंक बंद रहते हैं। 29 अप्रैल को रविवार की वजह से बैंक बंद रहेंगे। वहीं, 30 अप्रैल को बुद्ध पूर्णिमा का अवकाश है। छुट्टियों की वजह से एटीएम में कैश की कमी हो सकती है, क्योंकि छुट्टियों के दौरान एटीएम में कैश नहीं डाला जाता है। वैसे भी एटीएम में कैश की किल्लत वाली दिक्कत अब तक खत्म नहीं हुई है।

Related Post

पीएम के साथ नीरव की तस्वीर पर बोले शाह – ऐसे सवाल ओछी राजनीति

Posted by - February 20, 2018 0
बंगलुरु। पंजाब नेशनल बैंक घोटाले के आरोपी नीरव मोदी की तस्वीर प्रधानमंत्री के साथ सामने आने पर सियासी घमासान शुरू…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *