आसाराम को मिली है सजा,रेप केस में आज बेटे नारायण साईं के खिलाफ कोर्ट में सुनवाई

103 0

सूरत । आसाराम को रेप केस में सजा होने के बाद आज उसके बेटे नारायण साईं को रेप केस आरोप पर कोर्ट में पेश होना है. नारायण साईं और आसाराम पर सूरत की दो बहनों ने रेप का केस किया हुआ है. आज इसी  केस में नारायण साईं को कोर्ट में पेशी है, पहले ये पेशी बुधवार को होनी थी लेकिन पुलिस ने सुरक्षा का हवाला देते हुए कोर्ट से गुहार लगाई थी कि नारायण साईं को गुरुवार को कोर्ट में पेश करने की उन्हें अनुमति दी जाए.

कोर्ट ने पुलिस की अर्जी पर हामी भरी और आज नारायण साईं को सूरत कोर्ट में पेश किया जाएगा. आपको बता दें नारायण साईं सूरत की लाजपोर जेल में करीब 4 साल से बंद है. इन पर रेप करने का आरोप है . सूरत में रहने वाली बहनों में से बड़ी बहन ने आसाराम पर रेप का आरोप लगाया है, जबकि छोटी बहन ने नारायण साईं पर रेप का आरोप लगाया है.

जब से जोधपुर कोर्ट ने आसाराम को रेप केस में दोषी करार दिया और आजीवन कारावास की सजा सुनाए जाने के बाद सूरत की इन दोनों बहनों को भी उम्मीद जगी है और पूरा विश्वास है कि उन्हें भी न्याय जरूर मिलेगा.

आपको बता दें नारायण साईं और आसाराम के खिलाफ सूरत की दो बहनों द्वारा दर्ज यह केस 10 साल पुराना है. पुलिस ने पीड़ित बहनों के बयान और लोकेशन से मिले सबूत के आधार पर यह केस दर्ज किया था. छोटी बहन ने अपने बयान में नारायण साईं के खिलाफ ठोस सबूत देते हुए हर लोकेशन की पहचान की है.

इस मामले में जैसे ही नारायण साईं के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई, वैसे ही नारायण साईं अंडरग्राउंड हो गया था. वह पुलिस से बचकर लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था. तत्कालीन सूरत पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने नारायण साईं को गिरफ्तार करने के लिए 58 अलग-अलग टीमें बनाई थीं.एफआईआर दर्ज होने के करीब दो महीने बाद नारायण साईं हरियाणा-दिल्ली सीमा के पास से गिरफ्तार कर लिया गया. उसके बाद से वो पुलिस की हिरासत में है.

Related Post

राष्‍ट्रीय समस्‍या है ब्लू व्‍हेल गेम, लोगों को जागरूक करें टीवी चैनल : सुप्रीम कोर्ट

Posted by - October 27, 2017 0
नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को राष्ट्रीय प्रसारण चैनल दूरदर्शन और निजी चैनलों से कहा कि वे ब्लू वेल…

एटीएम से 100 की जगह निकलने लगे 2000 के नोट, रातभर में निकाल लिये 9 लाख रुपये

Posted by - August 5, 2018 0
जहानाबाद। बिहार के जहानाबाद जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहानाबाद रेलवे स्‍टेशन के पास स्थित इंडियन बैंक के…

अंडर-19 वर्ल्ड कप : ऑस्ट्रेलिया को हराकर भारत चौथी बार विश्व चैंपियन

Posted by - February 3, 2018 0
मनजोत कालरा के शतक की बदौलत फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को दी 8 विकेट से करारी मात माउंट माउंगानुइ। भारत ने अंडर-19…

सुप्रीम कोर्ट में फांसी के खिलाफ याचिका दायर, कोर्ट का केंद्र को नोटिस

Posted by - October 6, 2017 0
नई दिल्‍ली। सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को मृत्युदंड के लिए दी जानी वाली फांसी की सजा के खिलाफ दायर याचिका पर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *