आसाराम के दोषी पाए जाने के बाद बोले रेप पीड़ित के पिता- अब मिला सुकून

86 0

शाहजहांपुर। आसाराम को दोषी ठहराए जाने के बाद रेप पीड़ित युवती के पिता ने कहा कि अदालत से उन्हें न्याय मिल गया है और इसके साथ ही वो अब सुकून महसूस कर रहे हैं। बता दें कि चार साल से वो अपनी बेटी के साथ कोर्ट में बार-बार जाकर आसाराम के खिलाफ गवाही दर्ज कराते रहे।

पीड़ित के पिता ने क्या कहा ?
आसाराम का शिकार बनी युवती के पिता ने कहा कि कोर्ट ने आसाराम को दोषी माना, जो मेरी बेटी से न्याय है। उन्होंने कहा कि अनगिनत बार परिवार को धमकियां मिलीं। उन्होंने मीडिया, शाहजहांपुर के लोगों और आसाराम के खिलाफ मदद देने वाले महिला संगठनों को धन्यवाद दिया।

हमने बहुत पीड़ा सही है
आसाराम ने जिस युवती से रेप किया था, उसके पिता ने कहा कि जिन गवाहों की हत्या हुई या उन्हें अगवा कराया गया, उन सभी की आज जीत हुई है। पीड़ित युवती के पिता ने कहा कि हमने बहुत पीड़ा सही है। सभी को इस बारे में पता है। बीते चार साल में घर से निकल नहीं सके। लगता था कि जैसे जेल में हैं। पुलिस का कड़ा पहरा घर के बाहर है। हमारी जिंदगी दोजख जैसी हो गई थी।

किस-किस को मिली है सजा ?
शाहजहांपुर की युवती से जोधपुर के आश्रम में रेप करने के मामले में आसाराम, उसकी सहयोगी शिल्पी और एक अन्य सहयोगी शिवा को जोधपुर की निचली अदालत ने दोषी ठहराया है। आसाराम के दो अन्य सहयोगी शरतचंद्र और शिवा को कोर्ट ने बरी कर दिया है।

Related Post

IIT कानपुर ने बनाया अनोखा नोजल एयर फिल्टर, फेफड़ों तक नहीं पहुंचने देगी जहरीली हवा

Posted by - November 19, 2018 0
कानपुर। दिवाली के बाद हवा में प्रदूषण फैलने से सांस लेना मुश्किल है। इसी वजह से कई लोग बीमार पड़…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *