BIRTHDAY SPECIAL : सुपरहिट फ़िल्में देने वाले वरुण की लकी चार्म है ये गर्ल

48 0

मुंबई। बॉलीवुड में बहुत ही कम समय में अपनी एक नई पहचान बनाने वाले वरुण धवन का आज (24 अप्रैल) बर्थडे है। वरुण को इंडस्ट्री में आए महज 8 साल हुए, लेकिन इन 8 सालों में उन्‍होंने 11 फ़िल्में ही की हैं। इनमें से 6 फ़िल्में सुपरहिट साबित हुई है।

आज वरुण का 31 साल के हो गए। वरुण ने बॉलीवुड में चॉकलेटी हीरो के रूप में अपनी पहचान बनाई है। वरुण ने आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू किया था, जिसके बाद से ये चर्चा होने लगी थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

हालांकि कुछ दिन बाद ये साफ़ हो गया था कि उनकी जिंदगी में पहले से ही कोई ड्रीम गर्ल है। आपको बता दें कि वो कोई और नहीं, बल्कि नताशा दलाल थी। नताशा पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। वरुण और नताशा तब से एक दूसरे के साथ थे, जब वरुण एक्टिंग की दुनिया में आए भी नहीं थे।

वैसे तो वरुण और नताशा काफी समय तक मीडिया की नजरों से बचते रहे, लेकिन शायद किसी ने सही कहा है कि प्यार छुपता नहीं छुपाने से। वरुण और नताशा एक शादी में जब साथ नजर आए, तो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाए। उस समय जब वरुण से सवाल किया गया तो उन्होंने कुबूला था कि वह रिलेशनशिप में हैं, लेकिन उन्होंने इस पर ज्यादा बात करने से मना कर दिया।

बीते दिनों उनकी फिल्म ‘अक्टूबर’ की स्क्रीनिंग के समय भी नताशा वरुण के साथ नजर आई थीं। हालांकि हाल ही में आई खबरों की मानें तो उनका ब्रेकअप हो गया है। अब देखना ये होगा कि इस बात में कितनी सच्चाई है।

Related Post

राखी का सनसनीखेज आरोप, सनी ने बना दिया मुझे पॉर्न स्टार!

Posted by - March 13, 2018 0
मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते खबरों का हिस्सा बन जाती है, लेकिन इस बार राखी…

टीवी पर जल्द आने वाली है एकता की नई ‘नागिन’, फर्स्ट लुक जारी

Posted by - April 10, 2018 0
मुंबई। जी टीवी पर एकता कपूर का शो ‘नागिन’ काफी पॉपुलर हुआ था। लोग इस शो का  बेसब्री से इंतजार करते थे। आपको बता दें कि इस…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *