जानिए, बेडरूम में पति पर मिर्च का इस्तेमाल क्यों करती हैं दिव्यांका

53 0

मुंबई। टीवी की फेमस एक्ट्रेस दिव्यांका त्रि‍पाठी ने ‘ईशी मां’ से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इसका अंदाजा इंस्टा पर उनके फैन्स फॉलोइंग से लगाया जा सकता है। दिव्यांका सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए काफी एक्टिव रहती हैं। वों फैन्स के साथ कभी एलियन डांस तो कभी डबस्मैश वीडियोज शेयर करती हैं। दिव्यांका ने हाल ही में एक प्रैंक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में दिव्यांका को पति विवे‍क दहिया की एक आदत से परेशान होते देखा जा सकता है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि विवेक अपने फोन में इतने व्यस्त हैं कि दिव्यांका को उन्हें अपने हाथों से स्नैक्स खिलाने पड़ रहे हैं। लेकिन ऐसा करते करते हुए दिव्यांका बोर हो जाती हैं और विवेक को मजा सि‍खाने के लिए पोटैटो फिंगर की जगह दिव्यांका विवेक को तीखी मिर्च खि‍ला देती हैं। अपने आप में मस्त विवेक को जब मिर्ची का तीखा स्वाद मिलता है तो भाग खड़े होते हैं।

दिव्यांका ने इस वीडियो को अपडेट करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे व्यस्त पति अपना मोबाइल नहीं छोड़ रहे। ये प्रैंक उन्‍हें सबक सिखाने के लिए ‘#CouplePrankChallenge’. पिछले 20 घंटों में अबतक इस वीडियो को 9 लाख 20 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Related Post

अमेरिका में उतरवाए पाक के पीएम के कपड़े, जमकर हो रहा है विरोध

Posted by - March 28, 2018 0
इस्लामाबाद। अमेरिका में पाकिस्तानी पीएम शाहिद खाकान अब्बासी के कपड़े उतरवा लिए गए। बताया जा रहा है कि ये शर्मनाक…

भारत के लिए खुशखबरी : अमेरिका को पछाड़ देंगी एशिया की ये 10 अर्थव्यवस्थाएं

Posted by - July 22, 2018 0
वर्ष 2030 तक एशिया के 10 देशों की सम्मिलित जीडीपी से पिछड़ जाएगी अमेरिकी इकॉनमी नई दिल्ली। भारत समेत एशिया…

यूनिटेक के डायरेक्टरों की संपत्ति बेचकर घर खरीदने वालों को लौटाएं पैसा : सुप्रीम कोर्ट

Posted by - August 23, 2018 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने दिल्‍ली हाईकोर्ट के पूर्व न्‍यायाधीश एसएन ढींगरा की अध्‍यक्षता वाले पैनल को निर्देश दिया है कि…

OMG: कियारा और स्वरा के हस्तमैथुन सीन्स को देख ये सब खरीद रहीं महिलाएं !

Posted by - July 13, 2018 0
नई दिल्ली। फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में स्वरा भास्कर और वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ में कियारा आडवाणी के हस्तमैथुन के सीन्स ने तहलका मचा…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *