जानिए, बेडरूम में पति पर मिर्च का इस्तेमाल क्यों करती हैं दिव्यांका

82 0

मुंबई। टीवी की फेमस एक्ट्रेस दिव्यांका त्रि‍पाठी ने ‘ईशी मां’ से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इसका अंदाजा इंस्टा पर उनके फैन्स फॉलोइंग से लगाया जा सकता है। दिव्यांका सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए काफी एक्टिव रहती हैं। वों फैन्स के साथ कभी एलियन डांस तो कभी डबस्मैश वीडियोज शेयर करती हैं। दिव्यांका ने हाल ही में एक प्रैंक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में दिव्यांका को पति विवे‍क दहिया की एक आदत से परेशान होते देखा जा सकता है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि विवेक अपने फोन में इतने व्यस्त हैं कि दिव्यांका को उन्हें अपने हाथों से स्नैक्स खिलाने पड़ रहे हैं। लेकिन ऐसा करते करते हुए दिव्यांका बोर हो जाती हैं और विवेक को मजा सि‍खाने के लिए पोटैटो फिंगर की जगह दिव्यांका विवेक को तीखी मिर्च खि‍ला देती हैं। अपने आप में मस्त विवेक को जब मिर्ची का तीखा स्वाद मिलता है तो भाग खड़े होते हैं।

दिव्यांका ने इस वीडियो को अपडेट करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे व्यस्त पति अपना मोबाइल नहीं छोड़ रहे। ये प्रैंक उन्‍हें सबक सिखाने के लिए ‘#CouplePrankChallenge’. पिछले 20 घंटों में अबतक इस वीडियो को 9 लाख 20 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Related Post

4 मई : मेष वाले जीवनसाथी से विवाद से बचें, सिंह हो सकते हैं बॉस की नाराजगी के शिकार

Posted by - May 4, 2018 0
एस्ट्रो मिश्रा मेष : आज दिनमान उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। आपको काम इस तरह करना है कि कोई उसमें गलती न निकाल…

व्हाट्सएप स्टेटस पर भी दिखेंगे विज्ञापन, अगले साल से होगी शुरुआत

Posted by - August 3, 2018 0
नई दिल्ली। दुनियाभर के करोड़ों लोग व्हाट्सएप पर अपना पूरा दिन बिताते हैं। अक्सर व्हाट्सएप पर नए-नए फीचर्स आते रहते…

नेहा ने बॉयफ्रेंड संग गाया ये रोमांटिक सोंग्स,15 घंटे के अंदर 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज

Posted by - April 18, 2018 0
मुंबई। सिंगर नेहा कक्कड़ और एक्टर हिमांशु कोहली का रिश्ता किसी से छिपा नही है। सोशल मीडिया पर अक्सर इन दोनों की तस्वीरें साथ में…

‘भोली भाली पंजाबन’ का नशा अब चढ़ कर बोलेगा सबके सिर…

Posted by - January 13, 2018 0
बॉलीवुड फिल्म ‘फुकरे’ में भोली भाली  पंजाबन के किरदार में नजर आने वाली  वाली एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपने बिंदास और बोल्ड लुक के चलते…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *