ट्रेन में टिकट चेकिंग के बहाने महिला यात्री से छेड़खानी, टीटीई गिरफ्तार

177 0
  • परिवारीजनों ने टीटीई को पीटा, टीटीई ने कहा – जनरल टिकट पर स्‍लीपर में यात्रा कर रही थी महिला

शिवरतन कुमार गुप्ता ‘राज़’

महराजगंज। एक महिला यात्री ने टीटीई पर टिकट जांच के बहाने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। महिला ने कहा कि टीटीई उसका हाथ पकड़कर जबरन स्‍टेशन पर उतार रहा था। महिला की तहरीर पर पुलिस ने टीटीई को गिरफ्तार कर लिया है। उधर, टीटीई का आरोप है कि एक महिला यात्री जनरल टिकट पर स्लीपर कोच में यात्रा कर रही थी।

महिला ने क्‍या लगाया आरोप ?

महिला का कहना है कि वह शुक्रवार (20 अप्रैल) की रात दुर्ग एक्सप्रेस (18205) से बस्ती से आनंदनगर जा रही थी। वह जनरल टिकट लेकर स्लीपर कोच में बैठी थी। मानीराम में टीटीई ने टिकट चेकिंग के दौरान उससे टिकट मांगा। महिला ने जनरल टिकट दिखाया तो टीटीई ने उससे स्‍लीपर का टिकट बनवाने की बात कही। महिला ने कहा कि उसे आनंदनगर तक ही जाना है। इसी बीच महिला ने अपने घर पर फोन कर कह दिया कि टीटीई उसका हाथ पकड़कर मानीराम स्टेशन पर ट्रेन से उतार रहा है। तब तक ट्रेन आनंदनगर स्टेशन पर पहुंच गई थी।

परिजनों ने की टीटीई की पिटाई

महिला द्वारा परिवारीजनों को फोन करने के बाद उसके घर वाले आनंदनगर स्‍टेशन पहुंच गए थे। ट्रेन के स्‍टेशन पर रुकते ही महिला के परिजनों ने टीटीई को कोच से उतार लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। महिला ने टीटीई पर आरोप लगाया कि वह नशे में उसका हाथ पकड़कर ट्रेन से नीचे उतार रहा था।

दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

महिला की तहरीर पर पुलिस ने धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर टीटी को गिरफ्तार कर लिया और उसे जीआरपी गोरखपुर को सुपुर्द कर दिया। दूसरी तरफ टीटीई की तहरीर पर महिला के खिलाफ भी धारा 323, 504 ,506, 332, 353, 7 सीएलए एक्ट और रेल अधिनियम की धारा 145, 146, 147 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर जीआरपी आनंद नगर लक्ष्मी नारायण यादव ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

Related Post

अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले में भारत को झटका, सभी आरोपी बरी

Posted by - January 8, 2018 0
इटली की मिलान कोर्ट ने अगस्ता वेस्टलैंड और फिनमैकनिका के पूर्व चीफ को बरी किया नई दिल्‍ली। वीवीआईपी हेलीकॉप्टर अगस्‍ता…

जानिए कहां शुरू हुई हाइड्रोजन से चलने वाली दुनिया की पहली पॉल्‍यूशन-फ्री ट्रेन

Posted by - September 19, 2018 0
म्यूनिख। ग्‍लोबल वार्मिंग के बढ़ते खतरों के बीच एक राहत देने वाली खबर आई है। जर्मनी में एक ऐसी ट्रेन लॉन्च…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *