युगांडा के प्रेसिडेंट बोले – मुंह खाने के लिए है, ओरल सेक्स के लिए नहीं

66 0
  • राष्‍ट्रपति योवेरी मुसेवेनी ने कहा – यहां ओरल सेक्स को बढ़ावा दे रहे हैं बाहर से आए लोग

नई दिल्ली। लोगों में सेक्स को लेकर अक्‍सर कई तरह की भ्रांतियां पाई जाती हैं, मसलन क्‍या करना चाहिए और क्‍या नहीं करना चाहिए। कुछ देशों में सेक्स को लेकर कई तरह की बंदिशें भी लगाई गई हैं। इस बीच युगांडा के राष्ट्रपति योवेरी मुसेवेनी ने सेक्स को लेकर एक बयान दिया है, जिसमें उन्‍होंने कहा है कि ओरल सेक्स के लिए मुंह का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए क्योंकि यह खाने के लिए होता है। इस पर बैन लगाया जाना चाहिए। उनका यह बयान सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

क्‍या कहा योवेरी मुसेवेनी ने ?

ट्विटर पर शेयर किए गए करीब 30 सेकेंड के इस वीडियो में मुसेवेनी कहते हुए दिखाई दे रहे हैं – ‘बाहरियों के कारण यहां ओरल सेक्स को बढ़ावा मिला है लेकिन लोगों को इसमें लिप्त नहीं होना चाहिए।’ उन्‍होंने बाहरियों द्वारा बढ़ावा दिए जा रहे गलत कामों के बारे में सार्वजनिक रूप अपने लोगों को चेतावनी देने की बात कही, जिनमें से एक ओरल सेक्‍स है।

पहले भी विरोध में दे चुके हैं बयान

‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, मुसेवेनी ने कहा कि बाहरी लोग युगांडा के लोगों को ओरल सेक्स के लिए राजी करने में कामयाब हो रहे हैं। बता दें कि मुसेविनी ने ओरल सेक्स को लेकर 2014 में भी बयान दिया था। तब उन्‍होंने कहा था, ‘इससे मुंह में कीड़े लग जाते हैं और पेट में चले जाते हैं।

युगांडा में समलैंगिकता है दंडनीय अपराध

राष्‍ट्रपति मुसेवेनी ने 2014 में देश में समलैंगिकता विरोधी कानून पर भी हस्‍ताक्षर किए थे और गे होने को अवैध करार दिया था। बता दें कि युगांडा में नियमित गे सेक्स का खुलासा होने पर आरोपी को उम्रकैद तक की सजा का प्रावधान है। अगर कोई शख्स अपने गे होने की जानकारी छिपाता है तो यह दंडनीय अपराध है।

Related Post

मुहल्ले के युवक ने ही की थी कुशीनगर के युवा व्यापारी आशुतोष की हत्या

Posted by - April 19, 2018 0
पुलिस ने 48 घंटे के भीतर किया कपड़ा व्‍यापारी आशुतोष पटेल की हत्‍या का खुलासा हत्‍यारोपित अली रजा को पुलिस…

भूटान के राजकुमार का है पुनर्जन्‍म! सुनाते हैं नालंदा की कहानियां

Posted by - November 2, 2017 0
भूटान के राजा जिग्मे खेसर नामग्याल वांगचुक चार दिवसीय दौरे पर भारत आए हुए हैं. उन्होंने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *