गाजियाबाद में बारातियों से भरी सूमो नाले में गिरी, दूल्हे के पिता समेत 7 मरे

130 0

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में बारातियों से भरी टाटा सूमो नियंत्रण से बाहर होकर एक नाले में गिर गई। हादसे में दूल्हे के पिता समेत 7 लोगों की मौत हो गई। इससे शादी के जश्न की जगह दूल्हे के घर और आसपास मातम पसर गया।

कैसे हुआ हादसा ?
शुक्रवार को गाजियाबाद के अकबरपुर बेहरामपुर में रहने वाले रवि रस्तोगी की बारात नोएडा के खोड़ा के लिए निकली थी। वो पिता और करीब 12 रिश्तेदारों के साथ टाटा सूमो में बैठ गया। गाड़ी को ड्राइवर ने आगे बढ़ाया। गाड़ी नेशनल हाईवे पर चढ़ने वाली थी। वहां जाम लगा था। इस पर ड्राइवर ने सूमो को बैक कर लिया। इस दौरान ड्राइवर के फोन की घंटी बजी। उसने फोन निकाला और बात करने लगा। इस दौरान पीछे सरक रही टाटा सूमो सड़क के किनारे 20 फिट गहरे नाले में गिर गई। गाड़ी के नाले में जाते देखकर सूमो के पीछे अपनी गाड़ी से आ रहे जतिन रस्तोगी नाले में कूदे और शीशा तोड़कर लोगों को निकालने की कोशिश की, लेकिन इसमें वो नाकाम रहे।

मच गया हाहाकार
इस हादसे में दूल्हे रवि के पिता दुर्गा प्रसाद रस्तोगी, दूल्हे के ताऊ इंद्र प्रकाश रस्तोगी और इंद्र प्रकाश के बड़े बेटे का पूरा परिवार खत्म हो गया। दूल्हे के दो भांजे भी मौत की गोद में चले गए। हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक पुलिस को फोन किया गया, लेकिन पुलिस देर से पहुंची। डायल 100 पर भी फोन नहीं लग रहा था। ऐसे में सूमो सवार लोगों की मौत हो गई।

Related Post

स्‍टडी में खुलासा : ब्‍लैक कॉफी पीते हैं तो हो जाएं सावधान, हो सकते हैं मनोरोग के शिकार

Posted by - October 22, 2018 0
वियना। कॉफी ज्‍यादातर लोगों को पसंद होती है। आमतौर पर लोग चाय की तुलना में कॉफी पीना अधिक पसंद करते…

जानिए, आखिर क्यों अंबेडकर के नाम के साथ जुड़ेगा ‘राम’ का नाम ?

Posted by - March 29, 2018 0
लखनऊ। यूपी में अब डॉ. भीमराव अंबेडकर के नाम के साथ ‘रामजी’ नाम जोड़कर लिखा जाएगा। अंग्रेजी में तो अंबेडकर का नाम…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *